5 Dariya News

बंबिहा गैंग के एक और मेंबर हैप्पी भुल्लर को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने बंबिहा गैंग के शूटर हैप्पी भुल्लर को किया गिरफतार,गैंगस्टर दविंदर बंबीहा को सताया एनकाउंटर का डर,सोशल मीडिया पर माँगा समर्थन

5 Dariya News

09-Aug-2022

बंबिहा गैंग के गैंग लीडर हैप्पी भुल्लर को पंजाब एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ने हिरासत में ले लिया है।हैप्पी भुल्लर बंबीहा गैंग का एक्टिव मेंबर है।उसे एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने अरेस्ट किया। इसके बावजूद अभी तक कोई खबर नहीं है। पुलिस कहीं उसका एनकाउंटर न कर दे। 

इसा बात का खुलासा खुद बंबिहा गैंग ने सोशल मीडिया के जरिए दी है बांबिहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, सत शरी अकाल जी राम राम सब भाई को ये अपना भाई हैप्पी भुल्लर इस भाई को #एजीटीएफ पंजाब ने 2 दिन पहले गिरफ्तार किया है हमारे भाई का अब तक कोई भी न्यूज नहीं शो किया पंजाब एजीटीएफ पुलिस ने भाई सभी भाई स्पॉट या शेयर करें क्रो ता जो अपना भाई का पुलिस एनकाउंटर ना कर पाए प्लीज सभी भाई को”

View this post on Instagram

A post shared by D a v i n d e r B a m b i h a O f f i c i a l (@_davinder_bambiha_official)

बांबिहा गैंग क्या है? (What is Bambiha Gang)

दविंदर बंबिहा, जिनका असली नाम दविंदर सिंह सिद्धू था, बंबिहा गिरोह का नेता था।जु र्म की दुनिया में आने से पहले वह एक लोकप्रिय कबड्डी खिलाड़ी था। किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाला दविंदर पढ़ाई में भी अच्छा था। साल 2010 में, जब वह कॉलेज में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था, तब उसका नाम एक हत्या के मामले में सामने आया था; यह हत्या गांव में दो समूहों में हाथापाई के बीच हुई थी। हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, जहां वह कई गैंगस्टरों के संपर्क में आया और फिर शार्प शूटर बन गया था।  

Also read: कौन है बिश्नोई? जहां औरतें हिरण को बच्चा मानकर दूध पिलाती हैं.. पेड़ों के लिए सिर कटा देते हैं

दविंदर बंबिहा ने 21 साल की उम्र में जेल से भागकर अपना गैंग बना लिया था। वह करीब आधा दर्जन हत्या के मामलों में नामजद था। उस पर हत्या के प्रयास, लूट, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज थे। दविंदर का खौफ 2012 से लेकर 2016 तक बना रहा और अपनी मौत तक प्रदेश के मोस्ट वांटेड गैंगस्टरों में से एक था। दविंदर, सोशल मीडिया पर अपनी आपराधिक गतिविधियों को अपडेट करता था और यहाँ तक कि वह कई बार पंजाब पुलिस को भी चुनौती दे चुका था। 9 सितंबर, 2016 को बठिंडा जिले के रामपुरा के पास गिल कलां में 26 वर्षीय दविंदर बंबिहा को एक मुठभेड़ में पंजाब पुलिस ने मार गिराया था।

इस बीच सिद्धू मूसेवाला की हत्या के जवाब में पंजाब पुलिस ने गिरोह के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है.

English : Happy Bhullar, Another Member Of The Bambiha Gang Arrested By Punjab Police