5 Dariya News

दिल्ली: स्कुल बस में लगी भीषण आग, मौके पर सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

दिल्ली के रोहिणी में बाल भारती स्‍कूल की बच्‍चों से भरी एक बस में आग लग गई. बस में कुल 21 स्‍कूली बच्‍चे सवार थे जिन्हें मौके पर सुरक्षित बाहर निकाला गया.

5 Dariya News

नई दिल्ली 21-Jul-2022

दिल्ली के रोहिणी में बाल भारती स्‍कूल (Bal Bharti school) की एक मिनी बस यानि टैम्‍पो ट्रैवलर में आग लग गई जिसमें कुल 21 बच्चे सवार थे. लेकिन राहत की बात तो ये है कि सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. 

आज दोपहर को अचानक बस में आग लग गई जिसके बाद आग इतनी बढ़ गई की सड़क के बीच में बस धूं-धूं कर जल गई. जिसके बाद इस आग की चपेट में पास खड़ी तीन गाड़ियां भी इस घटना का शिकार हो गई. लेकिन कारों को ज्‍यादा नुकसान नहीं पहुंचा.

रोहिणी के सेक्टर 7 में बाल भारती स्कूल की बस में आग लग गई थी,उस वक्त बस में 21 बच्चे और ड्राइवर था,सभी सुरक्षित बाहर निकल आये,बस और उसके आसपास 3 गाड़िया जलकर खाक pic.twitter.com/oVJ0uJk7c2

— Mukesh singh sengar मुकेश सिंह सेंगर (@mukeshmukeshs) July 21, 2022

दिल्‍ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि गुरुवार को दोपहर 2 बजकर 14 मिनट पर एक फायर कॉल आई. जिसमें बताया गया कि बाल भारती पब्लिक स्‍कूल की एक स्‍कूल बस में आग लग गई है. जिसमें 21 बच्चे सवार थे. 

मौके पर किए गए फायर कॉल के तुरंत बाद वह पहुंचे 3 फायर टेंडर और स्‍थानीय लोगों की मदद से सभी स्‍कूली बच्‍चों को बस से बाहर निकाल लिया गया. वहीं ड्राइवर को भी सकुशल बचा लिया गया. 

Also read : सिद्धू मुसेवाला की मौत के बाद पिता को मिली पाक से घमकी, कुछ समय के लिए छोड़ा गांव

वहीं यदि स्कुल बस की बात करें तो वह पूरी तरह से जलकर राख हो गई.हलांकि चपेट में आई कारों को कोई नुकसान नहीं हुआ. फ़िलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. वहीं बच्‍चों के सकुशल बच जाने के बाद अभिभावकों ने भी राहत की सांस ली है.