5 Dariya News

हरियाणा के बाद अब गुजरात में पुलिसकर्मी को ट्रक से रौंदा.. इलाज के दौरान हुई मौत

हरियाणा के DSP की हत्या के बाद आज सुबह झारखंड महिला पुलिस अदिकारी की वाहन से कुचल कर हत्या कर दी ऐसे में अब नया मामला गुजरात का है जहाँ बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला हुआ है।

5 Dariya News

गुजरात 20-Jul-2022

हरियाणा के DSP की हत्या के बाद आज सुबह झारखंड महिला पुलिस अदिकारी की वाहन से कुचल कर हत्या कर दी ऐसे में अब नया मामला गुजरात का है जहाँ बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला हुआ है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि बीते 24 घंटो में ये तीसरी वारदात सामने आई है जिसने सरकार के साथ-साथ आला अधिकारियों की नींद उड़ा दी है।

एएनआई के मुताबिक गुजरात के बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला किया गया। बताया जा रहा है कि राजस्थान के एक संदिग्ध ट्रक ने दोपहर एक बजे पुलिसकर्मी किरण राज को कुचल दिया। ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिसकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि बीते 24 घंटों में इससे पहले झारखंड और हरियाणा में भी पुलिसकर्मी की कुचलकर हत्या कर दी गई।

आज सुबह महिला पुलिस IS अधिकारी की हत्या 

झारखंड के रांची जिले में वाहन चेकिंग के दौरान एक पुलिस महिला अधिकारी की पिकअप वैन से कुचलकर हत्या कर दी गई. पुलिसकर्मी का नाम संध्या टोप्नो है. एसएसपी रांची ने बताया कि संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान मौत हो गई. वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं लकिन घटना के समय पिकअप वैन ने महिला को इतनी ज़ोर से टक्कर मारी कि महिला पुलिस अधिकारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  वाहन चालक घटना को अंजाम देकर समय से फरार हो गया. पुलिस अभी मामले में जाँच कर रही है.

ALSO READ : हरियाणा के DSP के बाद अब रांची में वाहनों की चेकिंग के दौरान महिला SI को कुचला, मौके पर हुई मौत

सबसे पहले हरियाणा में तैनात DSP को कुचला 

नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को मंगलवार ने एक ट्रक को रुकने का इशारा किया तो ट्रक ड्राइवर उन्हें कुचलता हुआ आगे बढ़ गया. डीएसपी के चालक और सुरक्षाकर्मी ने सड़क के किनारे कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन सुरेंद्र सिंह ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

ALSO READ : हरियाणा के DSP के बाद अब रांची में वाहनों की चेकिंग के दौरान महिला SI को कुचला, मौके पर हुई मौत