5 Dariya News

सामने आया गोल्डी बराड़, बोला- सिद्धू ने अपनी जान बचाने के लिए 2 करोड़ ऑफर किए थे, मैने नहीं लिए

Sidhu moose wala हत्या कांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक वीडियो जारी कर बड़ा खुलासा किया है.उसने बताया ने सिद्धू ने जान बचाने के लिए 2 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था.

5 Dariya News

15-Jul-2022

Sidhu Moose Wala: कनाडा में बैठे मास्टरमांइड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Gangster Goldy Brar) ने वीडियो शेयर करते हुए एक बड़ा खुलासा लिया है गोल्डी ने बताया की सिद्धू को इस बात का पूरा पता था की कभी भी उसका क़त्ल हो सकता है. उसने कहा सिद्धू ने अपनी जान बचाने के लिए हमें 2 करोड़ रुपए देने का ऑफर भी दिया था लेकिन हमने उस ऑफर को ठुकरा दिया था.

गोल्डी ने ये जानकारी एक वीडियो के जरिए साँझा की है जिसमें वह चेहरे पर नकाब पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में बस आप उनकी आवाज़ को सुन सकते हैं, लेकिन अब सवाल ये भी उठता है की क्या है वीडियो में गोल्डी बराड़ कि ही आवाज है? जानकारी के मुताबिक वीडियो में जो आवाज है वो गोल्डी बराड़ की ही बताई जा रही है क्योंकि उसकी पुष्टि दिल्ली पुलिस ने की है. 

Also read: सिद्धू मूसेवाला के लेटेस्ट दो गाने...'295' 29 तारीख 5वां महीना और थार में जिंदगी की 'LAST RIDE' से जुड़ा मौत का संबंध

ठुकराया 2 करोड़ का ऑफर 

गोल्डी ने बताया कि चुनाव के समय कुछ लोगों ने गोल्डी बराड (Goldy Brar) से सिद्धू की जान बख्शने के लिए 2 करोड़ देने का ऑफर रखा था और कहा इसके बाद आपको गुरुद्धारा साहिब में जाकर कसम खानी पड़ेगी कि आप सिद्धू मूसेवाला को कुछ भी नहीं करोगे. गोल्डी बराड़ ने कहा कि इस ऑफर को उसने ठुकरा दिया था, चूंकि वह किसी भी सूरत में समझौता नहीं करना चाहता था. 

Also read: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : 7 दिन की पुलिस रिमांड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

कानून ने अच्छे से काम नहीं किया तो हमें हथियार उठाने पड़े

हलांकि सामने आई इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि 5 दरिया न्यूज नहीं करता है. इस तरह की वीडियो की पुष्टि करना सुरक्षा एजेंसियों का काम है. गोल्डी बराड़ ने इस वीडियो में सिद्धू के क़त्ल से जुडी हर बात सामने रख दी उसने कहा की हाँ सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लेता हूँ. क्योंकि मेरे दो भाई मिड्डूखेड़ा और गुरलाल बराड़ के क़त्ल के पीछे सिद्धू मुसेवाला (sidhu moosewala) का हाथ था. इसलिए हमने अपने नुकसान की भरपाई करने का बदला लिया है और इस बात से हमें कोई पछतावा नहीं है. गोल्डी ने अपने भाइयों के कत्ल के बारे में बात करते हुए कहा की मेरे भाइयों के कत्ल के मामले में कानून ने अच्छे से काम नहीं किया इसलिए हमें हथियार उठाने पड़े.

गोल्डी ने कहा लोग हमें बुरा कहते हैं तो हम बुरे ही अच्छे हैं 

गोल्डी ने कहा की लोग हमे बुरा कहते हैं तो हम बुरे ही अच्छे हैं क्योंकि लोग वैसे भी अच्छे लोगों के घर उजाड़ देते हैं. गोल्डी ने सिद्धू के मरने पर कहा की आज लोग उसके मरने के बाद योद्धा, शहीद जैसे नाम दे रहे हैं लेकिन इनमें से 95% लोग ऐसे हैं जो सिद्धू की बुराई करते थे. हमने सिद्धू को बता कर उसका क़त्ल किया है हमें बस अपना बदला लेना था, जो हमने ले कर दिखा दिया।   

Also read: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो गैंगस्टर गिरफ्तार, गोल्डी बरार के इशारे पर करते थे काम

कौन है गोल्डी बराड़ (goldy brar kon h hindi)

आपकी बेहतर जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू मुसेवाला के गोलीकांड में सामने आया गोल्डी बराड़ जो पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के इशारे पर कनाडा से पंजाब में रंगदारी का रैकेट चला रहा है। गोल्डी या लॉरेंस बिश्नोई भारत से भागा हुआ एक गैंगस्टर और अपराधी है.