5 Dariya News

Lucknow Lulu Mall में नमाज़ पढ़ने पर मचा बवाल, हिंदू संगठनों ने दी ये चेतावनी

Lucknow Largest Mall: लखनऊ के सबसे बड़े लुलु मॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों को मॉल के अंदर नमाज पढ़ते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में ये मामला तूल पकड़ा हुआ दिखाई दे रहा है.

5 Dariya News

लखनऊ 14-Jul-2022

Namaz in Lulu Mall : 11 जुलाई को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लूलू मॉल (Lulu Mall) का उद्घाटन हुआ. इसे लखनऊ का सबसे बड़ा मॉल बताया जा रहा है. इस बीच, अब ये मॉल विवादों में आ गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मॉल के अंदर नमाज अदा करते देखा जा रहा है. 

दरसअल हाल ही में ओपन हुए इस मॉल में कुछ मुस्लिम लोगों ने नमाज पढ़ना शुरू कर दिया जिसके बाद उनका ये वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो में कुछ लोगों ने जमीन पर बैठकर नमाज अदा कर रहे हैं. ऐसे में हिंदू संगठनों ने नमाज़ पर सवाल उठाया है कि आखिर किसी मॉल में धार्मिक गतिविधियां कैसे की जा सकती हैं. अखिल भारत हिंदू महासभा ने मॉल के भीतर नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चेतावनी दी है कि अगर ऐसी घटना दुबारा हुई तो उनके कार्यकर्ता मॉल के भीतर सुंदरकांड का पाठ करने को विवश हो जाएंगे।

Namaz inside Lulu Mall, Lucknow .... even malls are not spared now 😭 pic.twitter.com/lES84Sqhuy

— Vikas (@VikasPronamo) July 13, 2022

ये वीडियो वायरल होने के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रिय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने इसे उस आदेश का उल्लंघन बताया जिसमें सार्वजानिक जगह पर नमाज पढ़ने की मनाही है. शिशिर चतुर्वेदी ने यह भी आरोप लगाया कि मॉल में एक धर्म विशेष के लोगों को ही नौकरी में वरीयता दी जा रहे है. शिशिर चतुर्वेदी ने मामले में कार्रवाई की भी मांग की है. साथ ही कहा है कि अगर ऐसा फिर हुआ तो वहां सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: BJP नेता की रासलीला: होटल के कमरे में महिला के साथ वीडियो वायरल... डिलीट होने से पहले देख लें

आपको बता दें कि ये वीडियो लखनऊ के लुलु मॉल का है, जिसका उद्घाटन गत रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  ने किया था.