5 Dariya News

Vivek Agnihotri ने Leena Manimekalai पर कसा तंज, बोले ऐसे पागलों को कोई ठीक क्यों नहीं करता

Vivek Agnihotri Tweet On Leena Manimekalai: काली पोस्टर से विवाद में सामने आईं फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई पर अब विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करके मजाक उड़ाया है। कहा ऐसे पागलों को कोई ठीक क्यों नहीं करता।

5 Dariya News

नई दिल्ली 12-Jul-2022

भारतीय फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) हाल ही में काली के पोस्टर को लेकर विवादों में घिर चुकी है और अब उन्हें इस मामले में हर किसी से खरी खोटी सुनने पढ़ रही है। इसी बीच अब विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) चर्चा में आ चुके हैं. विवेक ने ट्वीट करके लीना का मजाक उड़ाया है। दरअसल  लीना मणिमेकलाई ने पोस्टर में देवी काली को सिगरेट पीते दिखाया है। जिसे देखकर लोगों में आक्रोश फेल गया जो अभी तक रुकने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में लीना ने अपने बचाव के लिए इंटरव्यू दिया था.विवेक अग्निहोत्री ने उसी इंटरव्यू को कोट किया और लीना के विवादित पोस्टर पर रीट्वीट करते हुए तंज कसा है.

ये भी पढ़ें क्यों होती है काली माँ की जीभ बाहर,क्या सच में चढ़ता है माँ को मदिरा और मांस,जानें रोचक बातें

विवेक अग्निहोत्री ने लीना का उड़ाया मजाक 

विवेक ने लीना मणिमेकलाई का जो कोट शेयर किया है, उसमें उन्होंने कहा था, मेरी काली Queer हैं। वह स्वतंत्र आत्मा वाली हैं। वह पितृ सत्ता पर थूकती हैं। वह हिंदुत्व को ध्वस्त करती हैं। वह पूंजीवाद को नष्ट करती हैं। वह हर किसी को अपने हजारों हाथों से गले लगाती हैं। इस पर विवेक ने कई मजाक उड़ाने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा है, क्या कोई इस तरह के जागे हुए पागलों को ध्वस्त कर सकता है?

😝 😝 😝 😝 😝 😝 😝 😝 😝 😝
Can someone dismantle such crazy wokes? Please. https://t.co/Xee5nwOEwX

— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) July 11, 2022

आपको बता दें की लीना के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।

Also Read: Maa Kali Controversy: भाजपा पर भड़कीं महुआ मोइत्रा कहा- अब मां इनकी छाती पर पैर रखेगी

किसी न किसी वजह से  चर्चा में रहते हैं विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने बेबाक ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। लीना के खिलाफ रीट्वीट करने के बाद लोगों ने लीना के विरुद्ध कई कमेंट्स किए जो अब पुरे देश से नफरत झेल रही है. इसी बिच यदि हम विवेक अग्निहोत्री की बात करें तो ये हमेशा अपने किसी न किसी कारण खबरों में बने रहते हैं गिर चाहे वो कोई आपने वाली फिल्म हो या कोई ट्वीट हो. बीते दिनों उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स पूरी दुनिया में चर्चा में रही। फिल्म में 300 करोड़ के ऊपर कमाई की थी। फिल्म पर भी सोशल मीडिया पर काफी बहस हुई थी। लोगों ने फिल्म को प्रोपागैंडा फैलाने वाला बताया था। लेकिन कश्मीरी लोगों ने विस्थापन के वक्त उन पर हुए अत्याचारों की गवाही दी थी और अपनी कहानियां के बारे में सब को बताया था। फिल्म को देखने के बाद हिंदू कश्मीरी पंडित अपने दर्द को महसूस कर के रो पड़े थे.