Maa Kali Controversy: भाजपा पर भड़कीं महुआ मोइत्रा कहा- अब मां इनकी छाती पर पैर रखेगी
5 Dariya News

Maa Kali Controversy: भाजपा पर भड़कीं महुआ मोइत्रा कहा- अब मां इनकी छाती पर पैर रखेगी

Maa Kali Controversy:लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) के विवादित पोस्टर पर भड़कीं महुआ मोइत्रा ने भाजपा को कहा अब मां इनके छाती पर रखेगी पैर.

5 Dariya News

नई दिल्ली 11-Jul-2022

Maa Kali Controversy :लीना मणिमेकलाई के फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर मचे बवाल को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) विवादों में आ गई है। बता दें कि लीना मणिमेकलाई (Leena Manimekalai) ने ट्विटर पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया था, इसके साथ ही मां काली के हाथ में LGBT समुदाय का झंडा भी दिखाया गया था। इस पर जब विवाद हुआ तो महुआ मोइत्रा ने लीना का समर्थन करते हुए कहा कि काली शराब पीने और मांस खाने वाली देवी हैं।

महुआ मोइत्रा के आपत्तिजनक विवाद पर माँ काली का अपमान करने का आरोप लगया गया है. इसी बीच भाजपा आईटी सेल के हेड ने महुआ मोइत्रा को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा तो वह भड़क गईं।  

दरसअसल भाजपा (BJP) आईटी सेल के हेड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा कि  “सीबीआई ने हंसखाली रेप और नाबालिग की हत्या मामले में चार्जशीट दाखिल की। ममता बनर्जी ने लड़की के चरित्र पर सवाल उठाया था क्योंकि बलात्कारी टीएमसी से था। आज, उसने महिलाओं को वस्तुओं के रूप में बताया, द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) की उम्मीदवारी का विरोध किया और माँ काली के अपमान का बचाव किया।”

इसी बीच अमित मालवीय ने भी ट्विटर कर लिखा कि “ममता बनर्जी की सार्वजनिक फटकार के बाद भी होशियारी दिखाकर टीएमसी सांसद मां काली के मुद्दे पर बार-बार अवज्ञा का इस्तेमाल कर रही हैं उन्हें अपमानित करने के लिए। वह यह जानती हैं कि मुस्लिम वोट बैंक को नाराज ना करने के लिए उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं होगा।’ जिसके बाद महुआ मोइत्रा भाजपा पर भड़क गई.

ये भी पढ़ें क्यों होती है काली माँ की जीभ बाहर,क्या सच में चढ़ता है माँ को मदिरा और मांस,जानें रोचक बातें

इन सबके बाद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट शेयर किया उन्होंने लिखा  “बंगाल के लिए बीजेपी के ट्रोल-इन-चार्ज को सलाह देंगे कि वे अपने आकाओं से उन चीजों पर टिप्पणी करना बंद करने के लिए कहें जिनके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। दीदी ओ दीदी ने उन्हें बूट दिलवाया।अब मां ओ मां इनके सीने पर पैर रखेगी।”

Would advise BJP Troll-In-Charge for Bengal to tell his masters to stop commenting on things they have no clue about.

Didi O Didi got them the boot.
Now Maa O Maa will get them a foot on their chest.

— Mahua Moitra (@MahuaMoitra) July 10, 2022

माँ काली विवाद के बीच प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने स्वामी आत्मस्थानानन्द जन्म शताब्दी पर मां काली का जिक्र करते हुए कहा- “मुझे याद है, जब बेलूर मठ जाना हो, गंगा के तट पर बैठें हो और दूर मां काली का मंदिर दिखाई देता हो, तो स्वाभाविक है, एक लगाव बन जाता था। जब आस्था इतनी पवित्र होती है, तो शक्ति साक्षात् हमारा पथप्रदर्शन करती है। इसीलिए, मां काली का वो असीमित-असीम आशीर्वाद हमेशा भारत के साथ है।’ पीएम मोदी के इस बयान को आप महुआ मोइत्रा द्बारा शेयर किए गए ट्वीट को जवाब के रूप में देख सकते हैं.

Prime Minister Narendra Modi speaks reverentially about Maa Kaali being the center of devotion, not just for Bengal but whole of India. On the other hand, a TMC MP insults Maa Kaali and Mamata Banerjee instead of acting against her, defends her obnoxious portrayal of Maa Kaali... pic.twitter.com/6O4vYGkasi

— Amit Malviya (@amitmalviya) July 10, 2022