5 Dariya News

कन्हैयालाल के हत्यारों को पकड़वाने में हीरो बनकर सामने आए ये दो शख्स, CM ने दी शाबाशी

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या करने वाले हत्यारों को पकड़वाने में दो लोग हीरो की तरह सामने आए हैं दोनों ने आरोपियों का 30 KM तक किया पीछा।

5 Dariya News

उदयपुर 05-Jul-2022

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी रियाज और गौस को पकड़वाने में दो लोग ‘हीरो’ की तरह सामने आए हैं इन दोनों ने आरोपियों का 30 KM तक किया पीछा जिसके बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। इन दो लोगों का नाम शक्ति और प्रह्लाद है जो इस केस में 'हीरो' के रूप में सामने आए हैं,ये दोनों राजसमंद जिले के रहने वाले हैं इस कामयबी के बाद इनकी अब खूब तारीफ हो रही है। इस पुरे मामले में खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दोनों से मुलाकात करके उन्हें शाबाशी दी है।

दरअसल शक्ति और प्रह्लाद 28 जून को मोबाईल में कन्हैयालाल की गला काट देने वाली हत्या की वीडियो देख रहे थे की उसी बीच उन्हें पुलिसकर्मी दोस्त का फोन आया पुलिसकर्मी ने उन्हें RJ 27 AS 2611 नंबर प्लेट वाली बाइक से भाग रहे हत्यारों के बारे में पूरी जानकारी दी। उस समय आरोपी देवगढ़ और भीम के बीच में कहीं थे जहां शक्ति और प्रह्ललाद रहते हैं। 

Also Read एक गला काटा में व्यस्त तो दूसरा वीडियो बनाने में, 26 बार किया खंजर से कन्हैया की बॉडी पर वार

फोन कॉल के 20 मिनट बाद ही दोनों की नजर बाइक स्टैंड पर खड़ी उस बाइक पर पड़ी जिसका नंबर RJ 27 AS 2611 ही था दोनों ने पुलिस को सुचना दी पुलिस ने उनके ऊपर नज़र रखने को कहा जिसके बाद वे दोनों उसकी हर जानकारी पुलिस को दे रहे थे और पीछा करते करते 30 KM तक आ गए ।

Also Read एक गला काटा में व्यस्त तो दूसरा वीडियो बनाने में, 26 बार किया खंजर से कन्हैया की बॉडी पर वार

इसी बीच आरोपी रियाज को इन दोनों पर शक हो गया जिसके बाद आरोपी  उन्हें हथियार दिखाकर मारने की धमकी देने लगे लेकिन शक्ति और प्रह्लाद दोनों  बिना डरे उनके पीछे लगे रहे। उनकी मदद से आगे चलकर पुलिस ने रास्ते में घेराबंदी करके दोनों आरोपियों को दबोच लिया। अब शक्ति और प्रह्लाद की जमकर तारीफ हो रही है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी शाबाशी 

हीरो की तरह आरोपियों पकड़वाने में सामने आए शक्ति और प्रह्लाद की खूब तारीफ हो रही है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को जयपुर में उनसे मुलाकात की। भीम के विधायक सुदर्शन सिंह रावत और राजपूत कर्णी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना के साथ वे मुख्यमंत्री के पास पहुंचे थे। मकराना ने कहा, ''हमने मुख्मयंत्री से अपील की कि शक्ति और प्रह्ललाद को सरकारी नौकरी दी जाए, हो सके तो पुलिस में भर्ती कर लिया जाए।''