बीजेपी की बैठक से पहले PM मोदी और अमित शाह को मिली धमकी, पुलिस ने किया एक नेता गिरफ्तार
5 Dariya News

बीजेपी की बैठक से पहले PM मोदी और अमित शाह को मिली धमकी, पुलिस ने किया एक नेता गिरफ्तार

5 Dariya News

हैदराबाद 30-Jun-2022

हैदराबाद में बीजेपी की बैठक से पहले ही PM मोदी और केंद्र मंत्री अमित शाह को धमकी मिली है पुलिस ने इस मामले में एक नेता को गिरफ्तार कर लिया है दरअसल ये आरोपी भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता  नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान को लेकर माफी की मांग कर रहा था। ये मामला ऐसे समय में सामना आया जब राजस्थान के  उदयपुर में दो लोगों ने एक टेलर की बेरहमी से हत्या की है।

Also read उदयपुर दहशत : दर्जी का सिर काटने के आरोप में दो गिरफ्तार, कर्फ्यू लगा, इंटरनेट बंद

मीडिया के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक, धमकी देने वाला शख्स अब्दुल माजिद अत्तार एक छोटी पार्टी का नेता है। उसने पैगंबर पर टिप्पणी को लेकर माफी नहीं मांगने पर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और RSS को नुकसान पहुंचाने की बात कही थी। पुलिस ने आरोपी नेता के खिलाफ IPC की धाराओं के तहत धार्मिक भवनाएं भड़काने और अशांति फैलाने का मामला दर्ज किया है। 

Also read: उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या पर फूटा मंत्री प्रताप सिंह का गुस्सा, कही बड़ी बात

आपको बता दें कि 2 जुलाई से शुरू हो रही भाजपा की बैठक में पीएम मोदी, शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी सिकंदराबाद में जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं।

Also read Breaking: उदयपुर कांड के बाद अब नवीन जिंदल को मिली धमकी, कहा 'कन्हैया की तरह काटेंगे गला'

उदयपुर में हत्यारों ने दी थी धमकी 

कन्हैयालाल नाम के दर्जी की बेरहमी से हत्या करने वाले दो आरोपियों रियाज और मोहम्मद गौस ने वीडियो बनाया इनमें एक वीडियो हत्या का था। जबकि, एक वीडियो में दोनों आरोपी हत्या की जिम्मेदारी लेते नजर आ रहे थे, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को भी धमकी दी थी। फिलहाल, दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। जांच में इनके लिंक आतंकवादी संगठनों से जुड़े होने की खबर सामने आई है।