उदयपुर कांड के बाद अब नवीन जिंदल को मिली धमकी, कहा 'कन्हैया की तरह काटेंगे गला'
5 Dariya News

उदयपुर कांड के बाद अब नवीन जिंदल को मिली धमकी, कहा 'कन्हैया की तरह काटेंगे गला'

5 Dariya News

उदयपुर 29-Jun-2022

उदयपुर में कन्हैयालाल का गला काटने के अपराध से पूरा देश सहम गया है ऐसे में अब भाजपा से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल को भी इसी तरह मारने की धमकी दी गई है।

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी के तौर पर काम करने वाले कन्हैयालाल का दिनदिहाड़े गला काटकर हत्या कर दी जिसके वाद से पूरा देश इस वारदात को देख सनसनी में है। लेकिन हाल ही खबर है की अब अगला निशाना भाजपा से निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल पर है। जिंदल ने खुद ट्वीट कर बताया कि आज सुबह ही मेल पर उन्हें धमकियां दी गई हैं। नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की ओर से पैगंबर मोहम्मद पर टिप्प्णी के समर्थन में नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) ने एक ट्वीट किया था। इसके चलते वह भी विवादों में घिर गए थे और भाजपा ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

Also read उदयपुर दहशत : दर्जी का सिर काटने के आरोप में दो गिरफ्तार, कर्फ्यू लगा, इंटरनेट बंद

नवीन कुमार जिंदल ने अपने ट्वीट पर लिखा  'आज सुबह करीब पौने 7 बजे मुझे तीन ईमेल आए। इनमें कन्हैयालाल की हत्या के वीडियो भी अटैच थे। मुझे और मेरे परिवार को इसी तरह से मारने की धमकी दी गई है। मैंने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दे दी है। पूर्व दिल्ली के डीसीपी, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और पुलिस कमिश्नर को इस मामले का तत्काल संज्ञान लेना चाहिए।' 

आज सुबह क़रीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आयी है, जिसमें #उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का विडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी ऐसी गर्दन काटने की धमकी दी गई है मैंने PCR को सूचना दे दी है।@DCPEastDelhi @CellDelhi @CPDelhi तुरंत संज्ञान ले। pic.twitter.com/rhzyLbbdNg

— Naveen Kumar Jindal 🇮🇳 (@naveenjindalbjp) June 29, 2022

उदयपुर में हुई इस वारदात के बाद पूरा देश आक्रोश में है और ऐसे में जिंदल नवीन कुमार जिंदल को मिली धमकी ने उनकी चिंताओं को और बढ़ा दिया है।  

Also read Breaking: 8 साल के बेटे ने नुपुर शर्मा को किया था सपोर्ट... आज दिनदिहाड़े हो गई पिता की हत्या

नवीन ने कुछ स्क्रीनशोर्ट भी शेयर किए जिसमें लिखा था 'आतंकवादी नवीन कुमार, अब तुम्हारी बारी है। हम तुम्हारा गला बहुत जल्दी ही काटेंगे।'  इस समय जिंदल अपनी जान की सुरक्षा मांग रहे हैं जिसके चलते उन्होंने अपने परिवार को दिल्ली से बाहर भेज दिया है। उदयपुर की बात करें तो इस समय कन्हैया लाल की हत्या के कारण पुरे राजस्थान में लोग भड़के हुए है। राजस्थान के सभी 33 जिलों में धारा 144 लगी हुई है इसके अलावा उदयपुर के कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

कन्हैयालाल की हत्या का लिंक पाकिस्तान से है जुड़ा?

इस मामले में जांच से जुड़े लोगों ने यह जानकारी दी है कि कन्हैयालाल की हत्या का पाकिस्तान से भी लिंक सामने आया है। घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों का कनेक्शन काराची बेस्ड सुन्नी इस्लामिक संगठन दावत-ए-इस्लामी से सामने आया है। इसका पाकिस्तान के कट्टरपंथी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक से भी है। फ़िलहाल उदयपुर की घटना की जांच होम मिनिस्ट्री ने एनआईए को सौंप दी है।