Shakti Kapoor Son: ड्रग केस के मामले में फंसे Shakti Kapoor के बेटे Siddhanth Kapoor को मिली जमानत, ये था पूरा मामला

5 Dariya News

Shakti Kapoor Son: ड्रग केस के मामले में फंसे Shakti Kapoor के बेटे Siddhanth Kapoor को मिली जमानत, ये था पूरा मामला

5 Dariya News

14-Jun-2022

Shakti Kapoor Son:  श्रद्धा कपूर (Shradha kapoor) के भाई और शक्ति कपूर के बेटे हाल ही में एक ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे। जिन्हें आज पुलिस ने 24 घंटे के अंदर- अंदर जमानत मिलने पर रिहा कर दिया गया है। आपको बता दें की रिपोर्ट के अनुसारसिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को रविवार बेंगलुरु के एक फाइव स्टार होटल में रेव पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया गया था। सिद्धार्थ को उस पार्टी में डीजे (DJ) के तौर पर इनवाइट किया गया था। 

स्टेशन जमानत पर मिली रिहाई 

मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के मुताबिक डीएसपी (ईस्ट डिवीजन) डॉ भीमाशंकर एस गुलेद ने बताया की श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर और पार्टी से गिरफ्तार किए गए चार अन्य लोगों को स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया गया है। लेकिन इस मामले की पूछताछ चलती रहेगी जिसमें सिद्धार्थ को जब भी बुलाया जाएगा उन्हें तब पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा।

सुशांत के केस में श्रद्धा से NCB पहले ही कर चुकी है पूछताछ 

इससे पहले 2020 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल था हलांकि उनके ख़िलाफ़ पुलिस को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले थे जिसके बाद इस लिस्ट में अगले नाम सारा अली खान, दीपिका पादुकोण से पूछताछ शुरू हुई थी ये नाम एक व्हाट्सएप चैट के जरिए सामने आए थे।

सिद्धांत कपूर ने कब की अपने करियर की शुरुआत 

सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म जुड़वा से की थी। जिसके बाद वे कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुके हैं और 'जज्बा', 'हसीना पारकर' और 'चेहरे' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय भी किया है। आपकी बेहतर जानकारी के लिए बता दें किसिद्धांत कपूर बॉलीवुड की सबसे जानी मानी हस्ती शक्ति कपूर के बेटे है।