लॉरेंस बिश्नोई द्वारा भेजे गए शार्पशूटर से बाल-बाल बचे सलमान खान, लगभग शूटर ने मार ही डाला था

5 Dariya News

लॉरेंस बिश्नोई द्वारा भेजे गए शार्पशूटर से बाल-बाल बचे सलमान खान, लगभग शूटर ने मार ही डाला था

5 Dariya News

मुंबई 10-Jun-2022

अपराधी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने एक और घटना को अंजाम देने का पूरा प्रयास किया लॉरेंस ने अपने एक शार्पशूटर को भेजकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) को जान से मारने की पूरी कोशिश की। दअरसल सिद्धू मूसेवाला  की दिनदिहाड़े हत्या करने के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को अपना टारगेट बतया है। हलांकि बिश्नोई पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुके हैं हाल ही में अभी कुछ दिन पहले उन्हें एक गुमनाम घमकी भरी चिठ्ठी भी मिली थी जिसकी पहचान विक्रम बरार के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिला गुमनाम धमकी भरा लेटर-लिखा ‘मुसेवाला जैसा कर देंगे हाल’,केस दर्ज

इस बात पर मुंबई पुलिस ने बताया कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 'मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे' की धमकी देने वाला खत गैंगस्टर लॉरेंस ने ही लिखा था। पुलिस ने इस बात का भी खुलासा किया कि यह चिट्ठी छोड़ने तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई आए थे। ये तीनों लोग लॉरेंस गैंग के सदस्य हैं। 

इस चौंकाने वाली घटना के बाद सलामन खान की जान को लगातार खतरा बना हुआ है। ऐसे में आज फिर एक वारदात होने से टली है। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि ये बिश्नोई ने इस काम को अंजाम देने के लिए शार्पशूटर को पूरी तैयारी के साथ भेजा था। शार्पशूटर ने सलमान खान को मारने के लिए एक हॉकी स्टिक के कवर के अंदर छोटे बोर के हथियार छिपा रखे थे।

खबरों से पता चला की गैंगस्टर और उसके आदमी एक्टर की गतिविधियों पर नज़र रख रहे थे और शार्पशूटर को पता था कि अभिनेता बिना किसी बॉडीगार्ड के पड़ोस में साइकिल चलाने के लिए निकलते हैं। ऐसे में वे मौका देखते ही सलमान को मार देंगे। लेकिन उन्होंने जो सोचा था वो हो नहीं पाया सलमान खान को इस समय कड़ी सुरक्षा में रखा गया है आपको बता दें ये प्लानिंग आज से नहीं बहुत दिनों से चल रही है। सलमान एक कार्यक्रम के लिए अपने घर से निकलने वाले थे। हालांकि, उस इलाके में अतिरिक्त पुलिस कर्मियों के होने के चलते, शूटर जिसे कथित तौर पर एक्टर को मारने के लिए भेजा गया था, वो पकड़े जाने के डर से पीछे हट गया।

English : Salman Khan Escaped From Sharpshooter Sent By Lawerence Bishnoi, Almost Killed By The Shooter