Mankirt Aulakh ने सिद्धू की मां के साथ शेयर किया वीडियो और लिखा, 'मां से एक बेटे को छीनने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता'

5 Dariya News

Mankirt Aulakh ने सिद्धू की मां के साथ शेयर किया वीडियो और लिखा, 'मां से एक बेटे को छीनने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता'

5 Dariya News

08-Jun-2022

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद जाने-माने पंजाबी कलाकार मनकीरत औलख ने आखिरकार सिद्धू मूसेवाला की मौत के बारे में बात की। उन्होंने मूसेवाला की हत्या से किसी भी तरह का संबंध होने से इनकार किया है । विशेष रूप से, दविंदर बंबिहा गिरोह का आरोप है कि औलख मुसेवाला की मौत में शामिल था। लेकिन मनकीरत ने चुप्पी तोड़ी और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया।

गायक ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह किसी समारोह में सिद्धू की मां के साथ समय बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने अपना दुख व्यक्त करते हुए एक लंबा नोट लिखा और मीडिया से आग्रह लिया कि ऐसी झूठी बाते न फैलाएं । उसने पहले भगवान से आशीर्वाद लिया और फिर लिखा कि वह अपनी मां से एक बेटा छीनने के बारे में सोच भी नहीं सकता। गायक ने धमकी मिलने के बारे में भी बात की।

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala की मौत के बाद मनकीरत औलख ने अपने इंस्टग्राम में वीडियो के ज़रिये कही ये बातें

कैप्शन में लिखा है, "वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह"


“मुझे कोई कितना भी बुरा बना दिया जाए और मीडिया चाहे कितनी भी झूठी खबरें फैलाएं 


पर मेरा रब्ब जनता है कि में किसी माँ का बेटा उससे छीनने के बारे में सोच भी नहीं सकता,”

आगे कहा मुझे लगभग एक साल से लगातार धमकियां मिल रही हैं, मानसिक और शारीरिक रूप से अपने आस-पास ऐसे संवेदनशील वातावरण के साथ अपना हर दिन ऐसे जीना कोई सामान्य बात नहीं है।

अगर मैंने खुद को सुरक्षित रखने के लिए इतने संवेदनशील माहौल में खुद को अलग कर लिया है, तो इसमें गलत क्या है?

मनकीरत ने पंजाबी में आगे कहा, "मैं अपने समाज और मीडिया से अपील करना चाहता हूं कि बिना किसी मामले की तह में जाए किसी को भी दोषी न बनाएं।" 

ये भी पढ़ें: डर का माहौल: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस पंजाबी सिंगर सताने लगा जान का खतरा.. और सुरक्षा मांगी

वीडियो पर एक नजर:

View this post on Instagram

A post shared by Mankirt Aulakh (ਔਲਖ) (@mankirtaulakh)

औलख ने कथित तौर पर कहा कि उन्हें भी जान से मारने की धमकी मिली थी और उन्होंने अधिकारियों से उनकी सुरक्षा बढ़ाने का अनुरोध किया। वह पहले या दूसरे व्यक्ति नहीं हैं जिन्हें गैंगस्टरों से धमकियां मिली हैं, बल्कि और भी कई सेलेब्स हैं, जिन्हें ऐसे खतरों से गुजरना पड़ा है।

यहां तक कि ब्राउन मुंडे फेम एपी ढिल्लों ने भी बताया कि अपने टैलेंट से फेम हासिल करने के बाद, एक कलाकार को अपने दैनिक जीवन में बहुत सी चीजों का सामना करना पड़ता है, और कभी-कभी उसे अपनी जान जोखिम में भी डालनी पड़ती है।

English : Mankirt Aulakh Shared A Video With Sidhu’s Mother & Wrote, ‘I Can’t Think About Snatching A Son From His Mother’