सिद्धू मूसेवाला की मौत से दुखी AP Dhillon ने किया पंजाबी सिंगर्स की मुश्किल जिंदगी का खुलासा

5 Dariya News

सिद्धू मूसेवाला की मौत से दुखी AP Dhillon ने किया पंजाबी सिंगर्स की मुश्किल जिंदगी का खुलासा

5 Dariya News

30-May-2022

प्रमुख पंजाबी कलाकार सिद्धू मूसेवाला को पंजाब के मनसा जिले में अपनी महिंद्रा थार में गोली मारकर हत्या कर दी। गायक के निधन ने सभी को सदमे में छोड़ दिया है और इंडस्ट्री के प्रशंसक और उनके दोस्त सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं ब्राउन मुंडे फेम एपी ढिल्लों। हर दूसरे सेलेब की तरह, उन्होंने गायक की मौत के लिए अपना दुख दिखाने के लिए अपनी कहानी का सहारा लिया, लेकिन इसके अलावा उन्होंने एक बयान भी साझा किया कि पंजाबी कलाकारों को दिन-प्रतिदिन किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

एपी ढिल्लन का पोस्ट वायरल

सिद्धू मूसेवाला के मौत की खबर सुन एपी ढिल्लन का दिल टूट गया है. उन्होंने इंस्टा पर दो पोस्ट शेयर किए हैं. पहले पोस्ट में उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की फोटो शेयर कर हार्ट ब्रेकिंग इमोजी बनाया है. दूसरे पोस्ट में एपी ढिल्लन ने लंबी चौड़ी बात लिखी है. उन्होंने लिखा- ज्यादातर लोगों को कभी पता नहीं चलेगा कि आपने बतौर पंजाबी आर्टिस्ट पर्दे के पीछे क्या क्या झेला. लगातार होती जजमेंट, नफरत भरे कमेंट्स, हमारे जैसे लोगों के प्रति निगेटिव एनर्जी, जो बस वही करते हैं जिसे प्यार करते हैं।

''इन सबसे बढ़कर जैसे सिद्धू मूसेवाला उठे हैं मैं हमेशा उससे इंस्पायर हुआ हूं. उन्होंने इसे आसान दिखाया है. अपने साथ वे सच्चे रहे हैं. आज मैं उनके परिवार और अपने समाज के लिए दुआ करता हूं. हमें बेहतर करने की जरूरत है.'' सिद्धू मूसेवाला की जिंदगी कंट्रोवर्सियल रही थी. उनके गानों और लिरिक्स पर खूब बवाल होता था. सिद्धू पर गानों के जरिए गन वायलेंस को प्रमोट करने के आरोप लगते थे. तमाम आलोचनाओं से इतर सिद्धू अपने फैंस के मोस्ट फेवरेट थे और पंजाब के हिट स्टार थे।

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला के लेटेस्ट दो गाने...'295' 29 तारीख 5वां महीना और थार में जिंदगी की 'LAST RIDE' से जुड़ा मौत का संबंध

इसी बीच बात करें एपी ढिल्लन की तो एपी ढिल्लन यानी अमृतपाल सिंह ढिल्लन भारत में जन्मे कनाडियन सिंगर, रैपर, सॉन्ग राइटर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं। उनके गानों ने यूथ के बीच एक अलग ही फेस हासिल किया हैं। साल 2021 में एपी ढिल्लन का मुंबई में कंसर्ट हुआ था जिसमें सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसे सितारे पहुंचे थे। उनके गाने ब्राउन मुंडे और Majhail फैंस के बीच काफ़ी हिट रहे हैं। एपी ढिल्लन ने साल 2019 में सिंगल फेक और फरार से अपना करियर शुरू किया था। और साल 2020 में आया उनका गाना डेडली सुपर डुपर हिट रहा था।