जितेंद्र कुमार की ‘जादूगर’ का टीजर आया सामने, नेटफ्लिक्स पर होगी ये फ़िल्म रिलीज़

5 Dariya News

जितेंद्र कुमार की ‘जादूगर’ का टीजर आया सामने, नेटफ्लिक्स पर होगी ये फ़िल्म रिलीज़

5 Dariya News

07-Jun-2022

पॉपुलर फ़िल्म पंचायत का दूसरा सीजन हाल ही में Amazon Prime Video पर स्ट्रीम किया गया था। अब पंचायत वेब सीरीज के सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार की अगली फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म का नाम ‘जादूगर’ (Jaadugar) है, जो कि Netflix पर स्ट्रीम की जाएगी। आज इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट कंफर्म कर दी गई है।

Netflix Twitter के जरिए आज Jaadugar की ओटीटी रिलीज का खुलासा कर दिया गया है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई को स्ट्रीम होगी। हाल ही में आज इस फिल्म का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें जितेंद्र जादूगर के किरदार में दिख रहें हैं। टीजर वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में कैप्शन दिया गया है, “देवियों और सज्जनों, तालियों के साथ स्वागत करिए, नीमच के प्यारे जादूगर का। अपना जादू लेकर आ रहे हैं 15 जुलाई को, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।” 

ये भी पढ़ें: 'Panchayat 2' Trailer Out: रिलीज़ हुआ पंचायत 2 का ट्रेलर, देखिये हंसी ठिठोली भरा जानिए कब होगी रिलीज ये सीरीज

क्या है फ़िल्म कि कहानी

यह एक छोटे शहर के जादूगर की कहानी है। यह एक ऐसा जादूगर है, जिसको फुटबॉल में बिल्कुल भी रूचि नहीं है। लेकिन उसे न केवल फुटबॉल खेलना पड़ता है, बल्कि उसे अपनी लोकल टीम को जिताने का प्रेशर भी होता है। यह सब उसे अपने प्यार की वजह से करना पड़ता है। क्या यह जादूगर अपने जादू से फुटबॉल मैच जीत जाता है? यह जानने के लिए आपको 15 जुलाई तक का इंतजार करना पड़ेगा।

एक नज़र फ़िल्म के टीज़र पर जरूर दें 

इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन समीर सक्सेना ने किया है जिसमें जादूगर फिल्म में जितेंद्र कुमार के साथ-साथ आरूषि शर्मा और जावेद जाफरी जैसे स्टार्स मेन लीड रोल में हैं।

English : Jaadugar: Jitendra Kumar To Make Netflix Debut With Upcoming Film. Release Date Announced