Virata Parvam: फ़िल्म ‘विराट पर्वम’ का ट्रेलर हुआ रीलीज़, दमदार किरदार में दिखे राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी

5 Dariya News

Virata Parvam: फ़िल्म ‘विराट पर्वम’ का ट्रेलर हुआ रीलीज़, दमदार किरदार में दिखे राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी

5 Dariya News

06-Jun-2022

साऊथ के सुपर हीरो राणा दग्गुबाती एक बार फिर बड़े पर्दें पर अपने अलग अंदाज में आने वाले हैं फ़िल्म  ‘विराट पर्वम’ में इनका साथ साई पल्लवी दे रही है। फिल्म निर्माताओं ने आज इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है जो काफी अच्छा लग रहा है। यह फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। फिल्म की कहानी एक क्रांतिकारी युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित प्रेम कहानी है। इस फिल्म की रिलीज कई बार टाली जा चुकी है। यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते इसकी रिलीज रोकनी पड़ी। इसके बाद भी कुछ अज्ञात कारणों से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई।फ़िलहाल फिल्म के निर्माता इसके प्रचार पर लगे हुए है. फिल्म एक लड़की की प्रेम कहानी बताती है जिसे अपने क्रांतिकारी लेखक से प्यार हो जाता है और वेणु उदुगुला ने इस कहानी को युद्ध के बीच में निर्देशित किया है।

 ये देखिये फ़िल्म का ट्रेलर 

फिल्म की बात करें तो इस को लेकर  राणा दग्गुबाती को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया था। फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद एक यूजर ने इस पर असंवेदनशील कमेंट का हवाला देते हुए लिखा, ‘क्या ये लोग अपने बैनर की फिल्मों में मानक नहीं रख सकते?’ इस पर राणा दग्गुबाती ने जवाब दिया और लिखा कि, ‘इसे एक विशेषाधिकार माना जाता है।’

साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी के अलावा इस फिल्म में प्रियामणि, नंदिता दास, निवेथा पेथुराज, ईश्वरी राव, रवि आनंद, नवीन चंद्रा, जरीना वहाब और कई और कलाकार इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को सुरेश प्रोडक्शंस और श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले सुरेश बाबू और सुधाकर चेरुकुरी के जरिए निर्मित है. इस फिल्म का संगीत सुरेश बोब्बिली ने दिया है. इस फिल्म को 17 जून 2022 को रिलीज किया जाएगा।

English : Virata Parvam: Rana Daggubati-Sai Pallavi’s Upcoming Film Promises Action, Love & Drama. Trailer Out