Rana Naidu: 'राणा नायडू' की शूटिंग खत्म, राणा दग्गुबाती, वेंकटेश के साथ पूरी स्टारकास्ट की सामने आईं फोटोज

5 Dariya News

Rana Naidu: 'राणा नायडू' की शूटिंग खत्म, राणा दग्गुबाती, वेंकटेश के साथ पूरी स्टारकास्ट की सामने आईं फोटोज

5 Dariya News

31-May-2022

एक्शन-ड्रामा राणा नायडू की शूटिंग पूरी हो चुकी है। भारतीय सिनेमा के दो करिश्माई मेगास्टार, भतीजे-चाचा की जोड़ी- राणा दग्गुबाती (राणा नायडू) और वेंकटेश दग्गुबाती (वेंकी नायडू) के एक साथ नज़र आने वाले है। अपकमिंग सीरीज की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में की गई है। दोनों ने पहली बार एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। ये सीरीज मशहबर अमेरिकन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज रे डोनोवन का रीमेक होगा। इस सीरीज का नाम है राणा नायडू।

राणा दग्गुबाती और वेंकटेश के अलावा इस सीरीज में अभिनेत्री सुरवीन चावला भी नजर आने वाली हैं। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने राणा नायडू की पूरी टीम के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इनमें राणा दग्गुबाती, वेंकटेश दग्गुबाती और सुरवीन चावला नजर आ रहे हैं। पांचों तस्वीरों में सभी एक्टर्स अपने हाथों में बारी-बारी से क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। आखिरी तस्वीर में राणा नायडू की पूरी टीम एकसाथ दिखाई दे रही है।

आपको बता दें कि काफी समय से फैंस दोनों अभिनेताओं को एकसाथ स्क्रीन्स पर देखने के लिए बेताब थे। कुछ दिनों में दर्शकों का यह इंतजार खत्म होने वाला है। ये सीरीज करण अंशुमन और सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित है। वर्कफ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती बहुत जल्द पीरियड ड्रामा विरता पर्वम में साईं पल्लवी के साथ सह-कलाकार के रूप में नजर आने वाले हैं। वहीं वेंकटेश दग्गुबाती की फैमिली ड्रामा एफ3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।