Major Review: संदीप उन्नीकृष्णन की जीवनी भावनाओं, प्रेम, एक्शन और ड्रामा से भरी है

5 Dariya News

Major Review: संदीप उन्नीकृष्णन की जीवनी भावनाओं, प्रेम, एक्शन और ड्रामा से भरी है

5 Dariya News

03-Jun-2022

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन एक भारतीय सेना अधिकारी थे जिन्होंने 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में अपनी जान गंवा दी थी। ये फिल्म मुंबई हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के अधिकारी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। इस फिल्म की कहानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के अदम्य सहास और पराक्रम पर आधारित है। फिल्म में शहीद मेजर के बचपन, लव स्टोरी और देश के लिए दिए योगदान को दिखाया जाएगा। जो 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

आइए फिल्म के बारे में विस्तार से बात करते हैं। फिल्म मेजर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी दिखाई गई है। यह एक रोमांचकारी और मनोरंजक कहानी है जो देशभक्ति के लिए प्रेरित करती है। फिल्म में वे वे सब कुछ हैं जो एक फ़िल्म को पूरा बनाती है जैसे प्यार, ड्रामा, कॉमेडी और इमोशन । इस फ़िल्म को देखकर आपको एक पल के लिए शेरशाह की यद् आ जाएगी क्योंकी इस फिल्म में भी उसी की तरह य संदीप के जीवन यानि बचपन से लेकर उनकी आखिरी सांस तक के सफर को दिखाया है।

ये भी पढ़ें: फिल्म 'मेजर' की टिकट हुई सस्ती, निमार्ताओं ने किया फैसला


यदि हम फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में आपने देखा ही होगा कि कैसे नजर संदीप ने अपनी जान की परवाह किए बिना आतंकवादियों से टक्कर लेते हैं। हालांकि आखिर में वो शहीद हो जाते हैं। इसी शहादत की कहानी को फिल्म में दिखाया जाएगा। फ़िल्म बहुत ही अच्छी है जिसमे आपको सबकुछ देखने को मिलेगा और हो सकता है की बीच में आपकी आंखे भी नम हो सकती हैं। फ़िल्म की कहानी को ऐसे पस्तुत किया गया है जो आपको कहानी के साथ जुड़ने पर मजबूर कर देगी और फिल्म के अंत तक ये आपको तालियां बजाने पर मजबूर कर देगी।  

अब बात करते है फ़िल्म के हीरो के की तो जैसे की ऊपर बताया की फिल्म में अहम भूमिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री अदीवी सेष ने निभाई है जिन्होंने फिल्म में कमाल का अभिनय किया है। आदिवी ने पहले फ़िल्म में संदीप के बचपन को जिया है जिसके बाद उनके जवानी के सफ़र को जिया है। वहीं अंत में एकदम मेजर वाले किरदार को जीया है फ़िल्म में आप एक ही हिरो को अलग अलग अवतार में अभिनय करते देख पाएंगे। फिल्म को तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है। यानि कि हमें यह कहने में कोई संदेह नहीं है की फ़िल्म में अदीवी सेष ने सराहनीय काम किया है। साथ ही आपको बता दें की ये एक तेलगु एक्टर है लेकिन फ़िल्म में इनकी हिंदी को सुनकर आपको ये एहसास नहीं होगा कि ये एक साऊथ के एक्टर हैं।  

ये भी पढ़ें: मैं मेजर संदीप नहीं हो सकता, लेकिन मैं उनके माता-पिता का दूसरा बेटा हो सकता हूं : अदिवी सेश

किरण टिक्का निर्देशन में बनी फिल्म मेजर में अदिवि सेष के साथ शोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर लीड भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में साउथ के फेमस अभिनेता प्रकाश राज भी अहम किरदार निभा रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में रोमांस की अद्भुत झलक को पेश किया जाएगा। एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीस कर रही है। इस फिल्म को साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है। आपको बता दें ये फिल्म 3 जून को अक्षय कुमार की फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज और विक्रम के साथ क्लैश होगी। अब देखना ये है कि इन फिल्मों के बीच कौन सी फ़िल्म अपने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन करके दर्शकों को अपनी और लाने पर मजबूर करती है।   

ये भी पढ़ें:  Samrat Prithviraj : अक्षय कुमार की फ़िल्म यूपी में हुई टैक्स फ्री,योगी ने किया फिल्म देखने के बाद किया ऐलान

English : Major Review: The Biography Of Sandeep Unnikrishnan Is Filled With Emotions, Love, Action & Drama