Posti: अपकमिंग पंजाबी फ़िल्म पोस्ती का फर्स्ट सॉन्ग हुआ रिलीज़, देखिये विवरण अंदर

5 Dariya News

Posti: अपकमिंग पंजाबी फ़िल्म पोस्ती का फर्स्ट सॉन्ग हुआ रिलीज़, देखिये विवरण अंदर

5 Dariya News

28-May-2022

पंजाबी फिल्म पोस्ती की रिलीज डेट एकदम पास ही है। फिल्म 17 जून 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फ़िल्म ड्रग एडिक्शन कॉन्सेप्ट पर आधारित है जॉकी युवाओं के लिए एक संदेश लेकर आ रही है। ये अपकमिंग फ़िल्म अपनी रिलीज डेट के कारण काफी चर्चा में रही है आपको बात दें की फ़िल्ममेकर्स ने Posti की रिलीज़ डेट को लेकर कई बार बदलाब किया है। पहले ,3 जून को रिलीज होने वाली फिल्म अब 17 जून को रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म को लेकर नई अपडेट की बात करें तो हाल ही में निर्माताओं ने फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया था। ट्रेलर की बात करें तो यह हंसी, प्यार और सपनों की एक अनूठी कहानी पेश करती है जो दर्शकों का पूरा मंरोजन करवाएगी।

ट्रेलर में एक कहानी को एक गाँव की कहानी के साथ दिखाया गया है जो एक पोस्टी (एक ड्रग उपयोगकर्ता) यानि नशों की लत पर आधारित है। लेकिन अब इस फ़िल्म को लेकर एक और खबर सुर्खियां बटोर रही हैं जी हाँ आज फिल्म मेकर्स ने पहला गाना रिलीज़ कर दिया है जिसका शीर्षक ‘घैंट गलबात’ (Ghaint Galbaat) है। ये गाना फ़िल्म के नाम से काफी अलग है। सिंगर की बात करें तो इस गाने को जैजी बी ने गाया है यही नहीं गायक गाने के साथ-साथ अभिनेत्री ज़रीन खान के साथ भांगड़ा करते हुए भी नज़र आ रहें है। दोनों की पर्फोर्मंस काफी अच्छी लग रही है। वहीं हम लिरिक्स की बात करें तो इसे प्रदीप मलक (Pardeep Malak) ने लिखा है जिसका निर्देशन राणा रणबीर ने किया है। 

यदि अपने अभी तक इस गाने को नहीं सुना है तो जल्दी से दिए गए लिंक पर क्लिक करके गाने का मजा लीजिये:- 

फैंस की बात करें तो इस गाने को सुनने के बाद फैंस जैजी बी की आवाज़ की से लेकर डांस स्टेप्स तक की खूब तारीफ़ कर रहें हैं और लगातार अपने रिव्यु गाने के नीचे कमेंट सेक्शन पर दें रहे हैं। आपको बात दें इस अपकमिंग फिल्म पोस्ती को राणा रणबीर द्वारा लिखा और डॉयरेक्ट किया गया है। पोस्टी में राणा रणबीर, प्रिंस कंवलजीत, ज़रीन खान, सुरीली गौतम, बब्बल राय, वड्डा ग्रेवाल और कई अन्य सहायक कलाकार हैं। जिसे  गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और रवनीत कौर ग्रेवाल ने प्रोड्यूस किया है।