Kabhi Eid Kabhi Diwali: फिल्म में इस पंजाबी एक्टर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी शहनाज गिल

5 Dariya News

Kabhi Eid Kabhi Diwali: फिल्म में इस पंजाबी एक्टर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी शहनाज गिल

5 Dariya News

मुंबई 28-May-2022

बॉलीवुड के सुपर हीरो सलमान खान (salman khan) इस समय अपनी फ़िल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं जब से इस अपकमिंग फ़िल्म का खुलासा हुआ है तब से लेकर रोज इस से जुडी कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। हाल ही में खबर आई थी की आयुष शर्मा और जहीर इक़बाल ने सलमान खान की इस बड़ी फ़िल्म को अलविदा कह दिया था जिसके बाद ये खबर आई की शहनाज गिल (shehnaz Gill) भी इस फिल्म को छोड़ने का मन बना रही है। इन सब खबरों के बाद फैंस काफी निराश हो गए हैं। लेकिन अब लेटेस्ट खबरों की माने तो शहनाज गिल सलमान खान की फ़िल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का हिस्सा बनी रहेंगी। शहनाज गिल फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी बताया जा रहा है की फिल्म में शहनाज और जस्सी गिल (Jassi Gill) की क्यूट लव स्ट्रोरी को दिखाया जायेगा जो साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं। 

यही नहीं इसके आलावा इस बड़ी फ़िल्म से जुडी खबर ये भी है कि डांसर राघव जुयाल भी फिल्म का हिस्सा है जो मालविका शर्मा के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे वहीं सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े नज़र आएंगी।

ये भी पढ़ें: Anek box office collection Day 1: कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' के आगे नहीं टिकी आयुष्मान की फिल्म, कमाए इतने करोड़

अब हम फ़िल्म की शूटिंग की बात करें तो शूट के पहले ही दिन सलमान खान ने अपनी लुक का पोस्टर शेयर किया था जिससे ये तो पता चल चूका की फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म की अनाउसमेंट के बाद  फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब है और फ़िल्म में जब इतने बड़े-बड़े कलाकार हो तो फैंस की कुछ खास और अलग देखने की उमीद लगाना भी सही है। फ़िलहाल फ़िल्म इसी साल के अंत तक रिलीज़ होगी तब तक ले लिए हम बस इंतजार ही कर सकते हैं।