Anek box office collection Day 1: कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' के आगे नहीं टिकी आयुष्मान की फिल्म, कमाए इतने करोड़

5 Dariya News

Anek box office collection Day 1: कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' के आगे नहीं टिकी आयुष्मान की फिल्म, कमाए इतने करोड़

5 Dariya News

मुंबई 28-May-2022

बॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फ़िल्म ‘अनेक’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थे जो की कल सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म में आयुष्मान ने सराहनीय काम किया है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने में नाकाम साबित हुई है। खासकर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के सामने 'अनेक' की रफ्तार बेहद धीमी रही। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'अनेक' ने पहले दिन मात्र 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की। खबरों कि माने तो शाम के और रात के शो में फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बाकी वक्त में आयुष्मान खुराना की 'अनेक' दर्शकों को अपनी और खींचने में असफल  ही रही।

बॉलीवुड की बात करें बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड सिनेमाघरों में दर्शकों को कुछ बेहतर देखने को मिला है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है की शायद आयुष्मान खुराना की 'अनेक' को बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाए रखने के लिए शनिवार और रविवार को अच्छा प्रदर्शन करेगी। इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' रिलीज़ हुई थी उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कुछ खास नहीं रहा था हालांकि वह फिल्म महामारी के बाद रिलीज हुई थी, लेकिन इसके बाद भी फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

वहीं अब इस बार  कर्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने आयुष्मान खुराना की 'अनेक' को कड़ी टक्कर दी है। दूसरे सप्ताह में भी फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पैर जमाए रखे। खासकर हिंदी बेल्ट राज्यों में 'भूल भुलैया 2' को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है।

ये भी पढ़ें:- भूल भूलिया 2 की शानदार कमाई के बाद निर्माताओं ने किया भूल भूलिया 3 और कबीर सिंह 2 का ऐलान,यहां जानिए पूरी डिटेल

अगर आपने अभी तक आयुष्मान खुराना की अनेक फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है तो नीचे लिंक पर क्लिक करें। 

आपको बता दें की आयुष्मान की इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डॉयरेक्ट किया है।फ़िल्म की कहानी  नॉर्थ ईस्ट इंडिया के साथ होने वाले भेदभाव पर आधारित है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के लुक से लेकर डायलॉग्स को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बात को कहने में कोई शक नहीं है की आयुष्मान ने फ़िल्म जो किरदार निभाया है वो सच में तारीफ के लायक है।