Punjabi singer:जॉर्डन संधू अपनी अपकमिंग डेब्यू ईपी के लिए है तैयार,जानिए कब होगी रिलीज़

5 Dariya News

Punjabi singer:जॉर्डन संधू अपनी अपकमिंग डेब्यू ईपी के लिए है तैयार,जानिए कब होगी रिलीज़

5 Dariya News

27-May-2022

पंजाबी सिंगर जॉर्डन संधू, ईपी और एल्बम के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। और हाल ही में सिंगर ने एक और अपकमिंग ईपी को अपनी लिस्ट में शामिल कर लिया हैं। उन्होंने अपने फैंस को ये जानकारी ख़ुद सोशल मीडिया पर दी है। फैंस को  जॉर्डन संधू, ईपी से पूरा भरोसा है की वो उनका एंटरटेनमेंट जरूर करवाएंगे। क्योंकी संधू अपनी अपकमिंग ईपी से दर्शको का मनोंरजन करवाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

हां, आपने उसे सही पढ़ा है! 'Peacock' सिंगर जॉर्डन अब 'फेम' शीर्षक से एक ईपी को रिलीज़ करेंगे। संधू ने इसका पोस्टर शेयर किया. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने ईपी से जुड़ी कई जानकरियों के बारे में बताया है। ईपी 'फेम' में कुल पांच गाने शामिल होंगे जो 30 मई को रिलीज़ होगी। इसके अलावा, जॉर्डन ने गीत के लिए राव हंजरा, मंदीप मावी, कहलों और कबाल सरूपवाली के साथ सहयोग किया है। और इन गीतकारों ने ईपी पर अलग-अलग गानों के बोल लिखे हैं। इतना ही नहीं, आने वाले EP में म्यूजिक प्रोड्यूसर Snappy Beats, Mxrci Beats और Jashan Inder ने अपना सहयोग दिया है।

ये भी पढ़ें: जानिए जून 2022 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली नई पंजाबी फिल्मों के बारे में 

ईपी को लेकर दिलकश पोस्टर शेयर करते हुए उनका कॉन्फिडेंस और स्वैग बोल रहा है। जो फैंस के उत्साह के स्तर को और बढ़ा रहा है। देखिये पोस्टर की एक झलक:

View this post on Instagram

A post shared by Jordan Sandhu (@jordansandhu)

फैंस की बात करें तो वो पहले ही ईपी को लेकर काफी उत्सुक हैं। इस प्रोजेक्ट के लिए उत्सुकता संधू की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में देखी जा सकती है। गायक की बात करें तो, उन्होंने तीजे वीक, जट्टिये नी, दो वारी जट्ट, मुछ फूट गबरू, शीशा, और कई अन्य गीतों के साथ दर्शकों से प्यार हासिल किया है। और वही अब हम उनके इस अपकमिंग EP से उम्मीद कर रहे हैं।