Parahuna 2: Ranjit Bawa और Aditi Sharma की फ़िल्म कि रिलीज़ डेट बढ़ी आगे

5 Dariya News

Parahuna 2: Ranjit Bawa और Aditi Sharma की फ़िल्म कि रिलीज़ डेट बढ़ी आगे

5 Dariya News

23-May-2022

पंजाबी फिल्मों के प्रेमियों को यह सुनकर खुशी होगी कि बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्मों में से एक Parahuna 2 को नई रिलीज डेट मिल गई है। फिल्म जिसमें रंजीत बावा (Ranjit Bawa)और अदिति शर्मा (Aditi Sharma) मुख्य भूमिकाओं में हैं, पहले फ़िल्म 17 जून 2022 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार थी। लेकिन अब फ़िल्म निर्माताओं ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट को,आगे बढ़ाकर 26 अगस्त को तय कर दिया है।जी हां, अब यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी और इसमें गुरप्रीत घुग्गी, अजय हुडा, बदर खान, ओशिन बराड़, तारा और कई और प्रतिभाशाली कलाकार भी होंगे। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग भी लंदन में हुई है, इसलिए हमें फिल्म में लंदन भी देखने को मिलेगा। 

अब नीचे जरा रंजीत बावा की पोस्ट पर एक नजर डालिये:

View this post on Instagram

A post shared by Ranjit Bawa (@ranjitbawa)

फ़िल्म में सहयोग की बात करें तो, इस अपकमिंग फिल्म का निर्देशन क्षितिज चौधरी ने किया है, जिन्होंने पहले मिस्टर एंड मिसेज 420, वेख बारातं चलियां, बैलारस, गोलक बुगनी बैंक ते बटुआ, उड़ा ऐडा और मिस्टर एंड मिसेज 420 रिटर्न्स का निर्देशन किया है। और अब हमें यकीन है कि निर्देशक ने इस फ़िल्म में भी बहुत अच्छा काम किया होगा। इसे धीरज केदारनाथ रतन ने लिखा है। परहुना 2( Parahuna 2) वह फिल्म है जो सिल्वर स्क्रीन पर टॉप रेटेड सितारों को एक साथ ला रही है। अब फैंस को फ़िल्म को देखने के लिए केवल 26 अगस्त तक का इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें: Khadari: Gurnam Bhullar अपनी अगली फिल्म में नए अवतार में आएंगे नजर, शूटिंग हुई शुरू 

इसके अलावा, रंजीत बावा (Ranjit Bawa) ने इस मोस्ट अवेटेड गाने Kinne Aye Kinne Gye 3 का पोस्टर भी शेयर किया है। लेकिन अब बावा की पोस्ट ने फ़िल्म की रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया।

English : Parahuna 2: Release Date Of Ranjit Bawa & Aditi Sharma Starrer Pushed Forward