Jug Jugg Jeeyo Trailer: वरुण, कियारा, नीतू और अनिल ने किया आने वाली फिल्म एक फैमली ड्रामा के साथ है तैयार,देखिये ट्रेलर

5 Dariya News

Jug Jugg Jeeyo Trailer: वरुण, कियारा, नीतू और अनिल ने किया आने वाली फिल्म एक फैमली ड्रामा के साथ है तैयार,देखिये ट्रेलर

5 Dariya News

मुंबई 23-May-2022

Jug Jugg Jeeyo Trailer कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तब्बू के साथ हाल ही में रिलीज़ हुई भूल भुलैया 2 की अच्छी ओपनिंग देखने के बाद, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अगली फ़िल्म रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं। हम बात कर रहे हैं जग जुग जीयो की, यह फिल्म जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म 24 जून 2022 को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। राज मेहता द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अब, पोस्टर के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है और अनुमान के मुताबिक ट्रेलर फिल्म के लिए अच्छी उम्मीदें दे रहा  है।

जुग जुग जीयो में वरुण के साथ कियारा को पहली बार एक साथ काम करते हुए देखा जायेगा। जग जुग जीयो इसी साल 24 जून को रिलीज होने वाली है।अनिल कपूर(Anil kapoor) एक आत्ममुग्ध व्यक्ति, भीम की भूमिका निभाते हैं; गीता का किरदार नीतू कपूर(Neetu kapoor) ने निभाया है, जो हमेशा अपने परिवार की खुशियों की उम्मीद करती है। वरुण( Varun dhawan)एक पंजाबी लड़के कुक्कू का किरदार निभा रहे हैं जो अपने दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करता है। कियारा आडवाणी ने नैना की भूमिका निभाई, जो हमारा दिल चुराने के लिए तैयार है, मनीष पॉल ने गुरप्रीत की भूमिका निभाई है, जबकि प्राजक्ता कोली ने वरुण की छोटी बहन गिन्नी की भूमिका निभाई है।अब, ट्रेलर की बात करें तो, वरुण और कियारा ट्रेलर में एक दूसरे से तलाक लेने वाले जोड़े की भूमिका निभाते हैं।

हालांकि, एक पारिवारिक शादी के कारण, दोनों अपने निर्णय को कुछ समय के लिए गुप्त रखने का निर्णय लेते हैं। इन सबके बीच, वरुण को पता चला कि उनके पिता (अनिल कपूर) उनकी मां (नीतू कपूर) को तलाक देने की तैयारी कर रहे हैं। क्यों? क्योंकि वह किसी दूसरी महिला (टिस्का चोपड़ा) से प्यार करते है। इसके बाद की कहानी झटके, ट्विस्ट, मनोरंजन और आनंद से भरी है। जुगजुग जीयो का ट्रेलर मनोरंजक लग रहा है। फ़िल्म से फैंस को काफी उम्मीदे लग रही हैं।अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं और चाहते हैं कि रिलीज डेट जल्द आ जाए.फैंस के उत्साह का अनुमान हम कमेंट सेक्शन में देखकर लगा सकते है। 

अगर आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है, तो नीचे दिए गए लिंक पर टैप करें:

English : Jugjugg Jeeyo Trailer: Varun, Kiara, Neetu & Anil Promise Heavy Dose Of Drama With Upcoming Film