Arjun Kapoor और Malaika Arora जल्द करेंगे शादी? जानिए शादी की तारीख

5 Dariya News

Arjun Kapoor और Malaika Arora जल्द करेंगे शादी? जानिए शादी की तारीख

5 Dariya News

मुंबई 18-May-2022

बॉलीवुड में अभी शादी के उत्सव खत्म नहीं हुआ है। अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद, अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)की एक और प्यारी जोड़ी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। दोनों तीन साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं और कुछ साल पहले 2019 में इसे इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया। दोनों एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करने से नहीं कतराते। पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं।और अब खबरों की माने तो अर्जुन और मलाइका इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हां, आपने सही पढ़ा है। यह जोड़ा नवंबर या दिसंबर में अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जा सकता है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि दोनों की मुंबई में ही शादी होगी।

सूत्र ने खुलासा किया कि ''अर्जुन और मलाइका के बीच पहले भी शादी के बारे में चर्चा हो चुकी है। वास्तव में, चर्चा थी कि वे 2021 में किसी समय एक अंतरंग रिंग एक्सचेंज समारोह करेंगे। लेकिन महामारी के कारण ऐसा नहीं हुआ और दोनों ने और अधिक इंतजार करने का फैसला किया। हालाँकि, उन्होंने अभी तक किसी भी तारीख की कोई डिटेल नहीं बताई  है। लेकिन वे दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं और उनके लिए अगला बड़ा कदम निश्चित रूप से एक शादी होगी। लेकिन उन्होंने अभी तक डेट पर लॉक नहीं जा सकता।"खबर वायरल होने के तुरंत बाद, अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक गुप्त नोट के साथ एक कहानी साझा की। नोट में लिखा है, "प्यार करें कि कैसे हर कोई मेरे जीवन के बारे में मुझसे ज्यादा जानता है।"

ये भी पढ़ें:- Ardh Trailer Out: Rubina Dilaik की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ ऑउट,OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर लें। भले ही यह जानकारी कई प्रशंसकों को खुश कर देगी, लेकिन आपको बता दें मलाइका और अर्जुन ने इस ख़बर पर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है।