Priyanka Chopra ने शेयर की खून और चोट लगी हूई चेहरे की नई तस्वीर, फैंस हुए परेशान जानिए कैसे आई ये चोट

5 Dariya News

Priyanka Chopra ने शेयर की खून और चोट लगी हूई चेहरे की नई तस्वीर, फैंस हुए परेशान जानिए कैसे आई ये चोट

5 Dariya News

18-May-2022

हाल ही में माँ बनी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हमेशा अपने प्रशंसकों को प्रभावित किया है, चाहे वह उनकी फिल्मों, इंस्टाग्राम पोस्ट या किसी भी सार्वजनिक कार्यकाल में हो। चोपड़ा ने एक नई तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को हैरान और चिंतित कर दिया है। उसने अपने खून और चोट के निशान वाली चेहरे की एक तस्वीर साझा कीजि से देखकर फैंस काफी परेशान हो गए है। लेकिन तस्वीर के बारे में और जानने के बाद, यह पता चला है कि वह वर्तमान में अपनी पहली वेब सीरीज  'Citadel' की शूटिंग कर रही है। दिलचस्प बात यह है कि जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह है उनका कैप्शन है।

तस्वीर को शेयर किया ,फैंस उसने उन का हाल चाल पूछने लगे । उनके कैप्शन से कुछ लोगों ने सोचा की उन्हें सेट पर शूट करते ये चोट आई है, जबकि कुछ ने सोचा कि क्या वह मेकअप के साथ पोज़ दे रही थीं।इसके अलावा, शेयर की गई तस्वीर की बात करें तो एक्ट्रेस तस्वीर में जख्मी दिख रही हैं. उनके चेहरे पर चोट के निशान साफ नजर आते हैं. प्रियंका ने अपनी ये सेल्फी गाड़ी में क्लिक की है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- क्या आपका भी काम पर आज मश्किल दिन बीता? अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट सिटाडेल के सेट पर प्रियंका का ऐसा हाल हुआ है. तस्वीर में प्रियंका ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। 

https://www.instagram.com/p/CdrnsGEtKeV/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें : Ardh Trailer Out: Rubina Dilaik की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ ऑउट,OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा ने सिटाडेल के सेट से एक तस्वीर साझा की है। उसने पिछले साल दिसंबर में लंदन का एक पुराना शेड्यूल पूरा किया था। और उस दौरान उन्होंने अपने चोटिल लुक की तस्वीरें शेयर की थीं. आने वाली वेब सीरीज की बात करें तो Citadel एक साइंस फिक्शन शो है  इसमें प्रियंका के साथ Richard Madden भी दिखेंगे. बेटी मालती मारिया के घर लौटने के बाद हाल ही में प्रियंका सीरीज के सेट पर लौटी हैं। इसे जल्द ही Amazon Prime video में दिखाया जायेगा।

English : Priyanka Chopra Jonas’ Bruised Face Picture Leaves Fans Worried. Take A Look