Yaar Mera Titliaan Warga: गिप्पी ग्रेवाल ने शेयर की रिलीज डेट और आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

5 Dariya News

Yaar Mera Titliaan Warga: गिप्पी ग्रेवाल ने शेयर की रिलीज डेट और आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

5 Dariya News

17-May-2022

पंजाबी इंडस्ट्री की बात करें तो गिप्पी ग्रेवाल एक के बाद एक नई फिल्म की घोषणा कर रहे हैं अभिनेता और गायक ने अपनी आगामी फिल्म Yaar Mera Titliaan Warga का एक बहुत ही दिलचस्प पोस्टर साझा किया है। फिल्म जिसमें गिप्पी ग्रेवाल और तनु ग्रेवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं, 25 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर आने वाली थी।लेकिन अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया है। अब फिल्म 2 सितंबर 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज होगी। गिप्पी और तनु की विशेषता वाले जीवंत पोस्टर को साझा करने से पता चलता है कि दोनों कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं। पोस्टर हमें SRK और काजोल की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की याद दिलाता है जब काजोल ट्रेन पकड़ती है और SRK तक पहुँचती है। अब देखना यह है कि कहानी कहां घूमती है और टीम दर्शकों तक क्या पहुंचाती है।इसके अलावा, पोस्टर को साझा करते हुए, गिप्पी ने एक बहुत ही विचित्र कैप्शन लिखा है जिसमें लिखा है, 'कड़े एस बस ते कदेड ओस बस ते, यार मेरा टिटलियान वर्गा'।

View this post on Instagram

A post shared by 𝗚𝗶𝗽𝗽𝘆 𝗚𝗿𝗲𝘄𝗮𝗹 (@gippygrewal)

फिल्म के डॉयरेक्टर के बारे में जाने तो, यार मेरा टिटलियान वर्गा का निर्माण गिप्पी ग्रेवाल के अपने प्रोडक्शन हाउस, हम्बल मोशन पिक्चर्स और ओमजी स्टार स्टूडियो के तहत किया गया है। नवोदित विकास वशिष्ठ द्वारा अभिनीत और प्रसिद्ध लेखक नरेश कथूरिया द्वारा लिखित, आगामी फिल्म का निर्माण गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल और आशु मुनीश साहनी द्वारा किया गया है।शावा नी गिरधारी लाल के बाद, गिप्पी ग्रेवाल और तनु ग्रेवाल की एक साथ यह दूसरी फिल्म होगी। मुख्य कलाकारों के अलावा, करमजीत अनमोल और राज धालीवाल भी इस आगामी पंजाबी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। संगीत विभाग का प्रबंधन जतिंदर शाह, मिक्ससिंह और हैप्पी रायकोटी द्वारा किया गया है।

ये भी पढ़ें :-Kinne Aye Kinne Gye 3:  Ranjit Bawa ने सबसे पसंदीदा गाने के तीसरे चैप्टर की घोषणा की

गिप्पी ग्रेवाल ने हमेशा दर्शकों की उम्मीदों को पार किया है और इस बार भी प्रशंसकों को पता है कि इस फिल्म के साथ वह निश्चित रूप से फिर से हमारा दिल जीत लेंगे। हमें बस इतना करना है कि फिल्म को दुनियाभर में रिलीज करने के लिए 2 सितंबर का इंतजार करना है।