यार मेरा तितलियाँ वरगा: गिप्पी गरेवाल ने किया अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा

5 Dariya News

यार मेरा तितलियाँ वरगा: गिप्पी गरेवाल ने किया अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा

5 Dariya News

18-Apr-2022

पंजाबी सिंगर, एक्टर और प्रोड्यूसर गिप्पी गरेवाल ने अपने नए साल की शुरुआत शानदार तरीके से की है। उन्होंने साल की शुरुआत अपने बेटे की लोहड़ी के विशाल समारोह के साथ की और उसके बाद, उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों की बैक-टू-बैक घोषणाएं कीं हैं। एक बार फिर इस कलाकार ने दर्शकों का ध्यान खींचा है क्योंकि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म यार मेरा टिटलियान वर्गा की एक क्लिप साझा कीया  है। हां, आखिरकार लंबे इंतजार के बाद, गिप्पी ने रिलीज की तारीख का खुलासा किया और एक आकर्षक झलक भी साझा की। 

फिल्म की घोषणा पिछले साल करवा चौथ के मौके पर की गई है और अब मेकर्स ने चुप्पी तोड़ी है. अगर आप क्लिप को देखेंगे तो आप देखेंगे कि गिप्पी का एक कैरिकेचर मिनी नाम की एक महिला के साथ छेड़खानी कर रहा है, लेकिन वह नहीं जानता कि जिस लड़की से वह चैट कर रहा है वह उसकी अपनी पत्नी है। अब वास्तव में क्या होता है, यह जानने के लिए हमें बड़ी तारीख का इंतजार करना होगा।



View this post on Instagram

A post shared by 𝗚𝗶𝗽𝗽𝘆 𝗚𝗿𝗲𝘄𝗮𝗹 (@gippygrewal)


View this post on Instagram

A post shared by Munish Sahni (@munishomjee)


दर्शकों को गिप्पी गरेवाल  के साथ अभिनेत्री तनु ग्रेवाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा, प्रशंसक करमजीत अनमोल, राज धालीवाल और अन्य को भी सहायक भूमिकाओं में काम करते  हुए देखेंगे। इसके अलावा गिप्पी ग्रेवाल ने यार मेरा तितलियाँ वरगा को भी प्रोड्यूस करने का फैसला किया है।

फिल्म का निर्देशन विकास वशिष्ठ ने किया है और यह उनके निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जबकि आगामी नाटक इक्का-दुक्का लेखक नरेश कथूरई द्वारा लिखा गया है, जो 25 अगस्त 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर आएगा।इसके अलावा, इसे हम्बल मोशन पिक्चर्स के लेबल के तहत पेश किया जाएगा। हैप्पी रायकोटी, जतिंदर शाह, मिक्ससिंह, और अन्य फिल्म के संगीत विभाग को संभालने के लिए हैं। अब, हम सभी इस अद्भुत पारिवारिक ड्रामा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए अगस्त का इंतजार कर रहे हैं।



English : Gippy Grewal announces his next release, ‘Yaar Mera Titliyan Warga’ along with Tanu Grewal