Kinne Aye Kinne Gye 3: Ranjit Bawa ने सबसे पसंदीदा गाने के तीसरे चैप्टर की घोषणा की

5 Dariya News

Kinne Aye Kinne Gye 3: Ranjit Bawa ने सबसे पसंदीदा गाने के तीसरे चैप्टर की घोषणा की

5 Dariya News

17-May-2022

मिट्टी दा बावा ​​रंजीत बावा(Ranjit Bawa), जो हमेशा अपने गानों से कुछ खास लेकर आते हैं, एक बार फिर अपने नए ट्रैक के साथ अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए तैयार हैं। लोकप्रिय पंजाबी गायक रंजीत बावा एक बार फिर एक नई धुन के साथ आपकी पंजाबी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार हैं। अपने गीत 'किन्ने ऐ किने गए'(Kinne Aye Kinne Gye) और इसके दूसरे भाग की भारी सफलता के बाद, गायक अब अपने प्रशंसकों के साथ उसी गीत के तीसरे चैप्टर की अनाउसमेंट कर रहे हैं, जिसका शीर्षक है, 'किन्ने ऐ किन गे 3'(Kinne Aye Kinne Gye 3)।हां, आपने उसे सही पढ़ा है। लाखों व्यूज और प्रशंसकों से अपार प्यार पाने वाले इस गाने को उनके सुपरहिट गाने के एक और अध्याय के साथ आने के लिए तैयार है।

गायक ने अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी है। अपने गानों, एल्बमों, फिल्मों या सोशल मीडिया इंटरैक्शन के साथ, बावा अपने फैंस के दिलों में जगह बनाना जानते हैं।दिलचस्प बात यह है कि अभी इसके पोस्टर या फर्स्ट लुक का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन गायक ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और स्टूडियो की एक तस्वीर साझा की, जहां ऐसा प्रतीत होता है कि गीत अपने पोस्ट-प्रोडक्शन में था जो कि जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। और उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'Kinne Aye Kinne Gye 3'।इतना ही नहीं, उन्होंने कई तस्वीरें भी अपलोड कीं, जिनमें से एक ने हमारा सारा ध्यान खींच लिया: फाउंटेन पेन की एक क्लासिक तस्वीर जिसमें कुछ चादरें वास्तव में सुंदर तरीके से कैप्चर की गई थीं। 

ये भी पढ़ें: Sidhu Moosewala और Ninja अपकमिंग ईपी के लिए करेंगे एक साथ सहयोग? जानिए पूरी रिपोर्ट 

उन्होंने फिर से अपडेट के साथ कहानी को कैप्शन दिया और तस्वीर के नीचे लिखा, 'किन्ने ऐ किने गए चैप्टर 3' और साथ ही "मिट्टी दा बावा,फौजी दा मुंडा ”।