5 Dariya News

अपकमिंग फिल्म के लिए एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे गिप्पी ग्रेवाल और तानिया,जानिए डिटेल

5 Dariya News

14-May-2022

बहु-प्रतिभाशाली पंजाबी कलाकार गिप्पी ग्रेवाल(Gippy Grewal) पहले ही अपनी फिल्मों, गीतों और लेखन से हमारा दिल जीत चुके हैं। और हाल ही में उन्होंने हमें फिल्म माँ से प्रभावित किया है, जिसे दर्शकों ने अपने शानदार रिव्यु से सराहा है, और  बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया है।लेकिन अब फिर से ऐसा लगता है कि कलाकार रोल करने के लिए तैयार है। अगर आप गिप्पी के फैंस हैं तो आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि वह इसे और अपने जीवन से जुड़ी किसी भी खास जानकारी को साझा करने से पीछे नहीं रहते, चाहे वह प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा हो या परसनल। इस बार भी इन्होने ऐसी ही कुछ खास जानकारी को शेयर किया है।

कैरी ऑन जट्टा स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर सूफना फेम तानिया के साथ एक तस्वीर साझा की है।इतना ही नहीं, उनकी इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और दर्शकों के लिए इस बार एक नई जोड़ी देखना काफी अच्छा होगा. इस नई जोड़ी की बात करें तो, हाल ही में निम्रत खैरा और अम्मी विर्क सौकन सौंकने में अपने सराहनीय प्रदर्शन से हमारा दिल जीत रहे हैं और अब हम सभी इस जोड़ी के स्क्रीन पर भी आने का इंतजार कर रहे हैं।अब, तस्वीर के विवरण के बारे में विस्तार से बात करे तो, ग्रेवाल और तानिया दोनों ने उन तस्वीरों को साझा किया जहां वे निर्देशक पंकज बत्रा और लेखक राकेश धवन के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे थे। और लुक के अनुसार, गिप्पी एक अनोखे अवतार में नजर आ रहे हैं और हमें यकीन है कि उन्होंने निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों के लिए कुछ अनोखा करने की योजना बनाई है। वहीं तानिया हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by 𝗚𝗶𝗽𝗽𝘆 𝗚𝗿𝗲𝘄𝗮𝗹 (@gippygrewal)

ये भी पढ़ें :-  'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर गिप्पी ग्रेवाल ने किया बड़ा खुलासा

इसका शीर्षक और रिलीज की तारीख का खुलासा होना अभी बाकी है और हमें उम्मीद है कि निर्माता जल्द ही इसका खुलासा करेंगे। फिलहाल, प्रशंसक इस नए प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए उत्सुक हैं।