5 Dariya News

गिप्पी ग्रेवाल ने प्रभ आसरा फाउंडेशन के लिए की 'माँ' फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग

गिप्पी ग्रेवाल और प्रभ आसरा के निवासी 'माँ' फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पर भावपूर्ण हो गए

5 Dariya News

एस.ए.एस. नगर (मोहाली) 12-May-2022

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'माँ' ने दर्शकों को एक बिल्कुल नई दृष्टिकोण से माँ के निस्वार्थ भावना को दिखाया है। एक सफल रिलीज़ के बाद, निर्माताओं ने प्रभ आसरा फाउंडेशन के निवासियों को फिल्म में चित्रित माँ की सुंदरता को देखने के लिए आमंत्रित करते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग को आयोजित किया। 'प्रभ आसरा' असहाय मानसिक/शारीरिक रूप से अक्षम, अनाथ, लावारिस, लापता और बेसहारा लोगों के लिए एक सांझा घर है। निर्माता गिप्पी ग्रेवाल इमोशनल नोट पर कहते हैं, “आज, मैं इन बच्चों को इतना भावुक होते हुए देखकर बहुत भावपूर्ण महसूस कर रहा हूँ क्योंकि प्रभ आसरा में कई ऐसे बचे होंगे जिन्होंने शायद अपनी माँ को कभी नहीं देखा होगा। हमने अपनी फिल्म में ‘अपना घर’ दिखाया है लेकिन सही मायने में प्रभ आसरा ही असली 'अपना घर' है।"

प्रभ आसरा की मैनेजर, रजिंदर कौर ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, "हम शब्दों में बयान नहीं कर सकते है कि इस फिल्म ने सभी को क्या महसूस करवाया है, 'माँ' शब्द का अर्थ हर बच्चे के लिए सारा संसार है, और यही इस फिल्म में निर्माताओं ने भी महसूस करवाया है। मैं दावे के साथ कह सकती हूँ कि इस फिल्म को देखने के बाद सभी बच्चों का माँ के प्रति प्यार की भावना को जताया होगा। इस फिल्म की तरह, मेरी इच्छा है कि और भी 'अपना घर' हो जो जरूरतमंदों को आश्रय दे सके।"

अरदास और अरदास करां के निर्माताओं और हम्बल मोशन पिक्चर्स ने ओमजी स्टार स्टुडिओज़ के साथ मिलकर रवनीत कौर ग्रेवाल और गिप्पी ग्रेवाल द्वारा निर्मित इस फिल्म को प्रस्तुत किया; भाना एल.ए. और विनोद अस्वाल द्वारा सह-निर्मित है फिल्म माँ। फिल्म को बलजीत सिंह देओ द्वारा निर्देशित किया गया है और राणा रणबीर द्वारा कहानी लिखी गई है। फिल्म में हर किरदार को राणा रणबीर, गुरप्रीत घुग्गी, बब्बल राय, आरुषि शर्मा, रघवीर बोली, स्मीप सिंह और वड्डा ग्रेवाल ने उचित रूप से निभाया था।