Cirkus: Rohit Shetty ने स्टार Ranveer Singh की आगामी फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज डेट का किया खुलासा

5 Dariya News

Cirkus: Rohit Shetty ने स्टार Ranveer Singh की आगामी फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज डेट का किया खुलासा

5 Dariya News

मुंबई 10-May-2022

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करने की तैयारी में लगे हुए हैं। स्टार एक के बाद एक वह पोस्टर, रिलीज डेट या नई फिल्मों के अनाउंसमेंट शेयर कर रहे हैं. और अब इस सूची में एक और फिल्म को जोड़ते  हुए, अब बहु-प्रतिभाशाली स्टार ने आगामी फिल्म सर्कस के पोस्टर के बारे में बड़ी खबर को साझा किया है। फिल्म में रणवीर सिंह अहम भूमिका में हैं। इतना ही नहीं, बल्कि बड़ी टिकट वाली फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा और प्रसिद्ध अभिनेताओं का एक पूरा ग्रुप है।

यह फिल्म क्रिसमस की छुट्टियों के समय में ठीक, 23 दिसंबर 2022 को दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आएगी। रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर बड़ी खबर साझा करते हुए लिखा, "यह हमारे दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने का समय है... एक बार फिर से! गोलमाल 16 साल पहले रिलीज हुई थी और आप सभी ने मुझे जो प्यार दिया, उसने मुझे वह बना दिया जो मैं आज हूं!" सर्कस' आपके और आपके परिवार के लिए क्रिसमस का तोहफा है! क्योंकि इस 'सर्कस' में बोहोत सारा गोलमाल है!!! #CirkusthisChristmas"

यह भी पढ़ें :- अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझ बैठे ट्रोलर्स ने किया ट्रोल ।देखिये क्या जवाब दिया 'अन्ना' ने

एक नजर रोहित शेट्टी की पोस्ट पर:

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

निस्संदेह, पोस्टर से ऐसा लगता है कि सर्कस कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है। साथ ही, हर किसी के लुक से, हम निश्चित रूप से अनुमान लगा सकते हैं कि रोहित शेट्टी और टीम प्रशंसकों के लिए पूरा मनोंरजन करवाने के लिए कुछ अच्छा ही लेकर आएंगे। फिल्म की बात करें तो यह गुलजार की 1982 की कॉमेडी क्लासिक अंगूर पर आधारित है, जिसे बदले में शेक्सपियर की द कॉमेडी ऑफ एरर्स से रूपांतरित किया गया था। अब, हमें बस क्रिसमस का इंतजार करना है, यह जानने के लिए कि कैसे शेट्टी ने कहानी को मनोरंजक तरीके में बदल दिया है।

English : Cirkus: Rohit Shetty Shares The First Poster & Release Date Of Upcoming Film Starring Ranveer Singh