अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझ बैठे ट्रोलर्स ने किया ट्रोल ।देखिये क्या जवाब दिया 'अन्ना' ने

5 Dariya News

अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझ बैठे ट्रोलर्स ने किया ट्रोल ।देखिये क्या जवाब दिया 'अन्ना' ने

5 Dariya News

मुंबई 10-May-2022

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार  एक पान मसाला विज्ञापन में शामिल होने के कारण ट्रोल का शिकार हो गए थे। लेकिन बाद में खिलाड़ी कुमार ने लोगों से माफी मांगी। लेकिन इस बार फिर इस विज्ञापन ने सुर्खियों में अपनी जगह बना ली है। सोशल मीडिया की बात करें इस प्लेटफार्म पर कई बार यूजर्स एक दूसरे को टैग करने में गलतियां कर देते हैं।दरसअल हुआ ये की सोमवार को पान मसाला एड के लिए एक यूजर ने अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझकर टैग कर दिया। इस एड में अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे थे लेकिन यूजर ने अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझ लिया। यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अजय देवगन की जगह सुनील शेट्टी को भी इस विवाद में घेर लिया।

यूजर्स ने कहा गुटखा किंग्स ऑफ इंडिया

यूजर ने सुनील शेट्टी को अक्षय, अजय और शाहरुख के पान मसाला एड वाली फोटो में टैग करते हुए लिखा, 'इतने एड देख लिए इस हाईवे पर कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है। हे गुटखा किंग्स ऑफ इंडिया आपके बच्चों को आप पर शर्म आनी चाहिए कि आप देश को गलत दिशा में ले जा रहे हैं। भारत को कैंसर नेशन मत बनाओ बेवकूफों।'जिसके बाद लोगों ने इसपर कई प्रतिकिया को देना शुरू कर दिया। ऐसे में जब सुनील शेट्टी ने इस पोस्ट को देखा तो वो भला कैसे चुप बैठ सकते थे। सुनील शेट्टी ने इस यूजर को काफी सख्त लहजे में जब समझाया तो न सिर्फ उसने सुनील से माफी मांगी बल्कि उनसे यह भी कहा कि वह असल में उनका फैन है और उससे गलती हो गई है।

देखिये 'अन्ना' ने क्या जवाब दिया 

यूजर्स ने ट्वीट को पढ़ने के बाद सुनील शेट्टी ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ जवाब दिया, 'भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल दे।' इसके बाद ट्विटर यूजर ने माफी मांगते हुए कहा कि उसने गलती से अजय देवगन की जगह सुनील को टैग कर दिया। यूजर ने लिखा, 'हैलो सुनील शेट्टी। सॉरी ये बस गलती से मिसटैग हो गया था और मेरी मंशा आपको आहत करने की नहीं थी, आपसे बहुत प्यार करता हूं।'

यूजर ने मांगी सुनील शेट्टी से माफी

यूजर ने लिखा, 'इसमें अजय देवगन को टैग करना था। क्योंकि मैं आपका फैन हूं इसलिए टैगिंग के वक्त सबसे ऊपर आपका नाम आ जाता है।' सुनील शेट्टी ने भी हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर फैन की माफी को स्वीकार किया। 

Hello @SunielVShetty Sorry it was just mistagged and i didn't mean to hurt you bhai, lot of love.
It should be (@ajaydevgn)
As I am your fan you name ups always first in tag 😝

— Moni  (@Moni_krishnaa) May 9, 2022

इस बीच सुनील शेट्टी के इस हावभाव को देखकर दूसरे फैंस उनकी तारीफ करने लगे। एक फैन ने मजाक में लिखा- 'लगता है इस तंबाकू की गलती के बहाने फैन ने सुनील शेट्टी को हाई हेलो किया।'

English : Suneil Shetty’s Hilarious Reply To Trollers Will Crack Your Funny Bones