Gurnam Bhullar ने अपने प्रोडक्शन हाउस 'डायमंड स्टार वर्ल्डवाइड' से एक और फिल्म की घोषणा की,इस डेट को होगी फ़िल्म रिलीज

5 Dariya News

Gurnam Bhullar ने अपने प्रोडक्शन हाउस 'डायमंड स्टार वर्ल्डवाइड' से एक और फिल्म की घोषणा की,इस डेट को होगी फ़िल्म रिलीज

Gurnam Bhullar: एक के बाद एक फिल्म का निर्माण करने वाले इस सिलसिले से आजकल काफ़ी चर्चा में है वहीं आज अपने प्रोडक्शन हाउस 'डायमंड स्टार वर्ल्डवाइड' से एक और फिल्म की घोषणा कर दी है।

5 Dariya News

25-Apr-2022

एक नाम जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी चर्चा बटोर रहा है, वह है गुरनाम भुल्लर। फिल्म लेख से प्रशंसकों का दिल जीतने वाले अभिनेता और गायक कोक्का जैसे और प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं।अब, कलाकार ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी लॉन्च किया है और एक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मैं वियाह नहीं करोना तेरे नाल' को रिलीज़ किया है। फिल्म में गुरनाम और सोनम बाजवा हैं, जिसने दर्शकों से ढेर सारी तारीफें बटोरी।

अब उन्होंने डायमंड स्टार वर्ल्डवाइड की एक और फिल्म की घोषणा की है। गुरनाम ने बताया कि फिल्म 17 फरवरी 2023 को रिलीज होगी, हालांकि अभी भी तक शीर्षक को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। जिस बात ने हमें उत्साहित किया वह है इसकी रिलीज की तारीख का महीना। जैसा कि फिल्म फरवरी में सिनेमाघरों में आ रही है, इसलिए हम अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा हो सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Gurnam Bhullar (@gurnambhullarofficial)

गुरनाम की बात करें तो उन्होंने कई अविश्वसनीय प्रोजेक्ट दिए हैं, चाहे वह गाने हों या फिल्में, वह अपने दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं हुए। इसके अलावा, कलाकार सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने फैंस से जुड़ते  है और बातचीत करतें है इनके व्यक्तित्व की बात करें तो उन्हें बहुत ही हंसमुख व्यक्ति के रूप में जाना जाता है।

ये भी पढ़ें :- Kokka: Gurnam Bhullar और Neeru Bajwa ने किया अपनी आने वाली फिल्म की थीम का खुलासा

English : Gurnam Bhullar Announced Another Film From His Production House ‘Diamond Star Worldwide’