Kokka: Gurnam Bhullar और Neeru Bajwa ने किया अपनी आने वाली फिल्म की थीम का खुलासा

5 Dariya News

Kokka: Gurnam Bhullar और Neeru Bajwa ने किया अपनी आने वाली फिल्म की थीम का खुलासा

गुरनाम भुल्लर(Gurnam Bhullar) और नीरू बाजवा(Neeru Bajwa) ने रिविल की अपनी आने वाली नई फ़िल्म Kokka की रिलीजिंग डेट, आइये जानते हैं आखिर क्या नया देखने को मिल सकता हैं फ़िल्म की इस कहानी में-

5 Dariya News

21-Apr-2022

गुरनाम भुल्लर(Gurnam Bhullar) और नीरू बाजवा(Neeru Bajwa), जल्द ही फिल्म कोक्का(Kokka) में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे, अपने फैंस को दिन-ब-दिन रोमांचक बना रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन को लेकर कलाकार अपने यूनिक पोस्टर में  मुंह मोड़ रहे हैं। इस तरह के पोस्टर के बाद यह अपने फैंस को बेताब कर रहे हैं।हाल ही में गुरनाम ने एक क्लिप शेयर की थी और उस क्लिप के साथ उन्होंने 'Kokka' के कॉन्सेप्ट पर प्रकाश डाला है।

वीडियो में कुछ सबसे लोकप्रिय वास्तविक जीवन की जोड़ियां हैं - सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, रयान गोसलिंग और ईवा मेंडेस, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, और निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा। और उनके बाद, नीरू बाजवा और गुरनाम भुल्लर की अकाल और अजूनी की तस्वीर आती है, ये वह नाम है जिसके वे फिल्म में दिखाएंगे।वीडियो में गुरनाम का एक वॉयस-ओवर है, जहां यह पता चला है कि कहानी दो जोड़ों के बीच उम्र के अंतर के बारे में है।साथ ही, वीडियो में एक बात आम है कि सभी पत्नियां अपने पति से बड़ी हैं, इसलिए हम आने वाली इस फिल्म  में ऐसी ही प्रेम कहानी देख सकते हैं। फिल्म रूढ़िवादी समाज को पार कर सकती है और दर्शकों को कुछ सकारात्मक सिखा सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

फिल्म की बात करें तो यह 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में आ जाएगी। फैंस अब सिल्वर स्क्रीन पर नई जोड़ी को देखने के लिए और अधिक उत्साहित हैं और शीर्षक और कहानी वास्तव में दिलचस्प हैं फैंस ने कहा की वे बस इस खूबसूरत नई जोड़ी को देखने के एक महीने और इंतजार कर सकते हैं।

English : Kokka: Gurnam Bhullar & Neeru Bajwa Reveal The Theme Of Their Upcoming Film