Tuesday, 18 June 2024

 

 

खास खबरें रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3080 ने जिला अधिकारियों के प्रशिक्षण संगोष्ठी - Illumination 2024-2025 का सफलतापूर्वक समापन किया ट्राइडेंट स्टैलियंस लगातार चौथी जीत के साथ शीर्ष पर विजय इंदर सिंगला ने खरड़ हलके के सभी मतदाताओं और समर्थकों का धन्यवाद किया संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की अमित शाह ने आज नई दिल्ली में मणिपुर की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के लिए उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की जम्मू-कश्मीर में महत्वपूर्ण सड़क परियोजनाओं को स्वीकृति प्रदान की गई : डॉ. जितेंद्र सिंह हरियाणा में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी : नायब सिंह लोगों की समस्याओं का समाधान करवाना है मुख्य उद्देश्य : महिपाल ढांडा आजादी की पहली लड़ाई पर आधारित शहीद स्मारक के निर्माण कार्य में लाए तेजी - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज हरियाणा में स्थापित होगी 800 मेगावाट की अल्ट्रा सुपर क्रिटिकल थर्मल पावर यूनिट : मुख्यमंत्री नायब सिंह मुख्यमंत्री ने तीर्थ यात्रा योजना के अंतर्गत रामलला के दर्शन के लिए बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में विद्यार्थियों को सड़की नियमों के पालन के लिए जागरूक करने के लिए लिए साप्ताहिक वर्कशाप का समापन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की महिला सॉफ्टबॉल टीम ने एआईयू सॉफ्टबॉल महिला टूर्नामेंट में जीत हासिल की जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मोहिंदर भगत को बनाया उम्मीदवार डॉ. एस.पी. सिंह ओबरॉय के प्रयासों से फांसी से बचा युवक सुखवीर रिहाई के बाद अपने वतन लौटा औद्योगिक क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाएं बेहतर की जाए : नायब सिंह पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित गुरुद्वारा पौंटा साहिब में हुए नतमस्तक पिंजौर में 15 जुलाई से शुरू होगी सेब मंडी : नायब सिंह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मिल्कफेड की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया मण्डी मध्यस्थता योजना के तहत सभी लंबित देनदारियों के निपटारे के लिए 153 करोड़ रुपये जारी : सुखविंदर सिंह सुक्खू

 

प्रदेश सरकार के उपर 68000 करोड़¸ का कर्जा है- विरेंद्र कौशिक

कांग्रेस और इनेलो एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज (प्रशांत प्रवीण कौशिक)

घरौण्डा , 15 Jun 2013

कांग्रेस और इनेलो एक ही थैली के चट्टेबट्टे हैं। इन दोनों पार्टीं के नेताओं ने युवाओं के रोजगार हड़पने और उनका शोषण करने का काम किया है। सरकारी नौकरियों में इनके शासन काल में सर्वांधिक घपले हुए हैं। बेरोजगारी के मुद्दे पर हरियाणा जनहित कांग्रेस एक जुलाई से बड़े आंदोलन की घोषणा करेगी। युवा हजकां के प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र कौशिक ने आज स्थानीय राजीव पैलेस करनाल में युवा सम्मेलन को संबोधित किया। यहां पहुंचने पर युवा कार्यकर्ताओं ने विरेंद्र कौशिक का जोरदार स्वागत किया। विरेंद्र कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री की नीतियों के खिलाफ युवा जनाक्रोश दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी की समस्या प्रदेश में सबसे भयंकर स्थिति में पहुंच चुकी है, लेकिन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोनिया गांधी व राहुल गांधी को खुश करने में लगे हुए हैं। उनका ध्यान प्रदेश की समस्याओं की ओर नहीं है। बेरोजगारी के लिए उनके पास कोई नीति नहीं है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के उपर 68000 करोड़¸ का कर्जा है जिसके कारण वह कर्मचारियों की तनख्वाह भी समय पर नहीं दे पा रही। प्रदेश के सभी विभागों में 50 प्रतिशत नौकरियां खाली पड़ी हैं, लेकिन मु यमंत्री का ध्यान इस ओर न होकर सिर्फ घोषणाओं पर है, जिसके लिए उनके पास बजट नहीं है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय हजकां-भाजपा गठबंधन का है। प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री चौधरी कुलदीप बिश्रोई होंगे। गठबंधन की सरकार आने पर एक परिवार एक रोजगार की नीति फिर से आरंभ की जाएगी। जिला अध्यक्ष पवन शाहपुर, पूर्व विधायक राकेश कांबोज व नफे सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री केवल घोषणाएं कर रहे हैं। झूठी घोषणाएं कर प्रदेश की जनता को गुमराह किया जा रहा है। महंगाई पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं रहा है। भ‎्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है।

 उन्होंने बताया कि हजकां भाजपा गठजोड मजबूत है। इसी से डरकर इनेलो और कांग्रेस तरह-तरह की अफवाहें फैला रही है। जहां चौटाला के शासनकाल में रोजगार नरवाना और सिरसा तक सीमित था वहीं अब रोजगार का मतलब रोहतक रह गया है। प्रदेश के 1.27 लाख युवा डीसी रेट पर लगाए गए हैं। यह युवाओं का शोषण है। हुड्डा सरकार और अब कांग्रेस से बगावत का नाटक कर रहे सांसद विकास की बात केवल दिखाने के लिए कर रहे हैं। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष पवन शाहपुर, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तेजपाल गर्ग, पूर्व विधायक राकेश काम्बोज, नफे सिंह, राजेश लाठर, राकेश खोखर, पवन शेखपुरा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Tags:

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD