Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है

 

प्रदेश में क्षेत्रवाद व भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वालों से मुक्ति पाने के लिए इनेलो को भरपूर सहयोग एवं समर्थन दें : अभय सिंह चौटाला

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

ऐलनाबाद , 14 Oct 2014

इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं ऐलनाबाद के विधायक चौधरी अभय सिंह चौटाला ने प्रदेशवासियों से कहा है कि वे न किसी बाहरी के बहकावे में आएं और न ही किसी फर्जी हवाबाजी से प्रभावित हों। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा का चुनाव प्रदेश के अपने गौरव, आत्मसम्मान और स्वाभिमान का चुनाव है और प्रदेशवासी अपनों को पहचानकर अपना एक-एक वोट इनेलो प्रत्याशियों के पक्ष में डालें और उनके द्वारा डाला गया इनेलो के पक्ष में प्रत्येक वोट न सिर्फ इनेलो प्रत्याशियों को विजयी बनाएगा बल्कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के बंधन की एक-एक गांठ खोलने का भी काम करेगा। मतदान की पूर्व संध्या पर इनेलो नेता ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में इनेलो के पक्ष में लहर चल रही है और प्रदेशवासी किसी भी प्रकार के भ्रामक एवं मिथ्या प्रचार से विचलित हुए बगैर न सिर्फ झूठी हवाबाजी की  पोल खोलने का काम करें बल्कि प्रदेश में क्षेत्रवाद व भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वालों से मुक्ति पाने के लिए भी इनेलो को भरपूर सहयोग एवं समर्थन दें। 

चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज केवलमात्र इनेेलो ही सरकार बनाने की स्थिति में है और इनेलो की सरकार किसी व्यक्ति विशेष की न होकर प्रदेशवासियों की अपनी सरकार होगी और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे। इनेलो नेता ने मंगलवार को अपने ऐलनाबाद विस क्षेत्र में डोर टू डोर संपर्क चलाकर लोगों से बुधवार को बढ़ चढक़र मतदान में भाग लेने और आपसी पे्रम-प्यार और भाईचारा कायम रखने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पिछले दो महीनों के दौरान उन्हें पूरे प्रदेश में जाने और समाज के सभी वर्गों और राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से सीधा सम्पर्क करने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और इनेलो के पक्ष में लहर चल रही है और यह पूरी तरह साफ हो गया है कि इनेलो दो तिहाई बहुमत लेकर सरकार बनाएगी। 

इनेलो के वरिष्ठ नेता ने कहा कि बुधवार को होने वाले मतदान से न सिर्फ देश व प्रदेश की दशा और दिशा तय होगी बल्कि इन चुनावों का प्रदेश के युवाओं के लिए भी विशेष महत्व है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव से प्रदेश के युवाओं का भाग्य भी तय होने जा रहा है। इसलिए सभी मतदाता बिना किसी भय अथवा लोभ लालच के एक ऐसी सरकार का चयन करें जो भय एवं भ्रष्टाचार दूर करने, प्रदेश में कानून व्यवस्था स्थापित करने, युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर उपलब्ध करवाने और प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाने में सक्षम हो। उन्होंने प्रदेश के प्रशासनिक एवं चुनावी तंत्र से भी बिना किसी भेदभाव एवं दबाव के निष्पक्ष रूप से काम करने का आह्वान करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद, विश्वास एवं पूरा भरोसा है कि प्रदेश की सूझवान जनता एक अच्छी सरकार का चयन करेगी और इनेलो प्रत्याशियों को विजयी बनाकर चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार का गठन करेगी जो कि लोगों की अपनी सरकार होगी। उन्होंने कहा कि अब सही समय आ गया है कि प्रदेशवासी फर्जी हवाबाजी करने वालों और बाहरी लोगों के बहकावे में आए बिना अपनों को पहचानकर इस चुनाव में अपनी खुद की सरकार चुनने का काम करें। जो कि वास्तव में ही प्रदेश का भला कर सके।

 

 

Tags: Abhay Singh Chautala

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD