Saturday, 25 May 2024

 

 

खास खबरें तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा पंजाब के वोटर पोलिंग बूथों पर लगी कतार की जानकारी घर बैठे ही जान सकेंगे : सिबिन सी युवा पर्वतारोहियों ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की

 

प्रदेश का युवा हलोपा के साथ है : गोपाल कांडा

प्रदेश का युवा हलोपा के साथ है : गोपाल कांडा
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

सिरसा , 13 Oct 2014

हरियाणा लोकहित पार्टी द्वारा स्थानीय शहीद भगत सिंह स्टेडियम में आयोजित की गई जनसभा में उमड़े जनसैलाब ने जनसभा को रैली में तबदील कर दिया। उपस्थित जनसमूह से गद्गद् पार्टी अध्यक्ष गोपाल कांडा ने लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो स्नेह व आशीर्वाद देने के लिए आप इस बड़ी संख्या में यहां पहुंचे हैं। इसका ऋण मैं अपने खून का एक-एक कतरा देकर भी नहीं चुका सकता। कांडा ने कहा कि जिस व्यक्ति ने शराब बिक्री को बढ़ावा देकर युवाओं का भविष्य अंधकारमय करने का काम किया हो। वह कभी जनहितैषी नहीं हो सकता। कांडा ने कहा कि जिस व्यक्ति का नाम लोगों ने दो महीने पहले नहीं सुना वो अब दिन बाद भी नहीं सुनेंगे। क्योंकि बिना जनसेवा की भावना के किए गए प्रयास को जनता ने हमेशा नकारा है। गोपाल कांडा ने कहा कि युवाओं में आज जो उत्साह देखने को मिल रहा है। उससे यह स्पष्ट संकेत मिल रहा है कि प्रदेश का युवा हलोपा के साथ है और जहां युवा शक्ति हो वहीं विजय है। उन्होंने कहा कि हलोपा की सरकार आने पर प्रदेश में फिल्म सिटी व स्पोट्र्स सिटी स्थापित की जाएगी। कांडा ने कहा प्रदेश की किसी भी सरकार ने कभी युवाओं के कल्याण के लिए ठोस नीति नहीं अपनाई। इसी कारण आज प्रदेश के लगभग 50 लाख युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। 

युवाओं की बेरोजगारी का प्रमुख कारण नेताओं की लोकहित की सोच न होना है। कांडा ने कहा कि हलोपा की सरकार आने प्रदेश में तीन विशेष टैक्स फ्री औद्योगिक ज़ोन की स्थापना की जाएगी। जिसमें रोजगार के लिए 80 प्रतिशत से अधिक प्रदेश के युवाओं की भागीदारी को सुनिश्चित किया जाएगा। इस दौरान युवाओं में जोश भरते हुए गोपाल कांडा ने कहा कि हलोपा के बूथ संभालेंगे यूथ।इस अवसर पर हलोपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा ने जनसभा में उमड़े जनसैलाब का आभार व्यक्त करते हुए आह्वान किया की पूरे प्रदेश में 15 अक्तूबर को ईवीएम पर पतंग के निशान वाला बटन दबाकर हलोपा उम्मीदवारों को विजयी बनाएं और प्रदेश में लोकहित की सरकार बनाने का काम करें। गोबिंद कांडा ने कहा कि हलोपा की पतंग की डोर आप लोगों के हाथ है और ये सतगुरुओं की पतंग आपके आशीर्वाद से ही आज आसमान की ऊंचाईयों को छू रही है। आप लोगों में जो उत्साह है उसने विरोधियों की नींदे उड़ा रखी है और आने वाली 19 अक्तूबर को पूरे प्रदेश में हलोपा की पतंग ही नज़र आएगी। इस अवसर पर सुप्रसिद्ध गायक मीका सिंह ने 'उड़ी-उड़ी रे पतंग 'दमादम मस्त कलंदर सहित अपने प्रसिद्ध गाने गाकर उपस्थित जनसमूह का मनोरंजन किया तथा सिरसा से गोपाल कांडा, रानियां से गोबिंद कांडा व कालांवाली से उम्मीदवार निर्मल सिंह मलड़ी के पक्ष में तथा पूरे प्रदेश में हलोपा उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर मीका सिंह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि युवा पतंग के साथ वाला बटन दबाकर गोपाल कांडा का साथ देगा और वे एक बार फिर कांडा की जीत के पश्चात सिरसा की जनता का धन्यवाद करने आएंगे। 

इस अवसर पर फिल्म अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने हलोपा की 'बेटी घर का चिराग योजना की सरहाना करते हुए कहा कि पहली बार कोई ऐसा नेता देखने को मिला है जो बेटियों को भविष्य की चिंता करता है। उन्होंने कहा कि हलोपा की सरकार आने पर बेटी के जन्म पर 5100 रुपए, 18 वर्ष की आयु होने तक एक हजार रुपए प्रतिमाह व बेटी की शादी में 1 लाख 51 हजार रुपए का शगून दिए जाएंगे। इसलिए आप सब लोग हरियाणा लोकहित पार्टी की पतंग को ऊंचाईयों तक पहुंचाएं और लोकहित को लोगों में हिट करें।

 

 

Tags: gopal kanda

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD