Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस

 

प्रदेश में चल रही है इनेलो की जबर्दस्त लहर: प्रकाश सिंह बादल

इनेलो सरकार अफसरशाही की नहीं प्रदेश के लोगों की सरकार होगी: अभय

प्रदेश में चल रही है इनेलो की जबर्दस्त लहर: प्रकाश सिंह बादल
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

ऐलनाबाद , 13 Oct 2014

इनेलो की ओर से चुनाव प्रचार के आखिरी दिन डबवाली, कालांवाली, रानियां, ऐलनाबाद व उचाना कलां में आयोजित रिकार्ड तोड़ रैलियां करते हुए न सिर्फ विरोधियों को पूरी तरह पछाड़ दिया बल्कि यह भी साफ कर दिया कि आज प्रदेश में इनेलो प्रत्याशियों के समर्थन में एकतरफा लहर चल रही है। इन रैलियों को पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व इनेलो के वरिष्ठ नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने सम्बोधित किया।  रैली में उमड़े जनसैलाब को रैला की संज्ञा देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि प्रदेश में इनेलो में लहर चल रही है और आपके पास अपनी सरकार बनाने का मौका है, इस मौके को हाथ से मत जाने देना। उन्होंने कहा कि आपको अपना मुख्यमंत्री बनाना है तो डबवाली से नैना चौटाला, रानियां से रामचंद कम्बोज, कालांवाली से बलकौर सिंह व ऐलनाबाद से अभय सिंह चौटाला को रिकार्डतोड़ मतों से विजयी बना दो। श्री बादल ने नैना चौटाला को अपनी बेटी और बहु की संज्ञा देते हुए कहा कि डबवाली हलके में चुनाव सिर्फ जीतने का नहीं है बल्कि यह पूरे क्षेत्र में सर्वाधिक मतों से नैना चौटाला को विजयी बना कर कांग्रेस को सबक सीखाने का है। 

उन्होंने मैं ज्योतिषी तो नहीं है परन्तु सियासी ज्योतिषी हूं। मैं एक चक्कर लगाकर बता सकता हूं कि सियासी रूख क्या है। मैंने पूरे हरियाणा का चक्कर लगाया है, मैंने देखा है कि हरियाणा में ओमप्रकाश चौटाला के नाम की आंधी चल रही है और लोगों के दिल में उनके जेल भेजने के खिलाफ बदला लेने की भावना हिलौरे ले रही। इन जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए इनेलो के वरिष्ठ नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हुड्डा सरकार को प्रदेश की बेलगाम अफसरशाही चलाती रही है और मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व भ्रष्ट अफसरशाही ने मिलकर प्रदेश की जनता और  और सरकारी खजाने को दोनों हाथों से लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की सरकार प्रदेश के लोगों की अपनी सरकार होगी जो कि लोगों के बीच बैठकर ही जनहित के फैसले लेगी। 

उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति जमीन से जुड़ा हुआ हो और वक्त आम लोगों के बीच रहता हो उसे ही मालूम है कि अफसरशाही कैसे तंग करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश को लूटने में भ्रष्ट अफसरशाही ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पूरा साथ दिया इसीलिए हुड्डा ने पिछले दस सालों के दौरान किसी भी आईएएस/आईपीएस व अन्य चहेते अधिकारी को रिटायर होकर घर नहीं जाने दिया बल्कि उन्हें प्रदेश को लूटने के लिए किसी न किसी बहाने से अहम पदों पर बनाए रखा। उन्होंने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला हरियाणा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के माध्यम से हमेशा लोगों के पास जाकर उनकी दुख तकलीफ सुनते थे और वहीं लोगों के बीच बैठकर विकास के कार्यों को मंजूरी दिया करते थे। उन्होंने कहा कि आज पंजाब में भी मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल संगत दर्शन कार्यक्रम के माध्यम से लोगों के बीच रहकर काम कर रहे हैं। डबवाली की जनसभा में इनेलो नेता ने नैना चौटाला सहित प्रदेश के सभी इनेलो प्रत्याशियों को रिकार्ड तोड़ मतों से विजयी बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि उनका एक-एक वोट विधायक चुनने के साथ-साथ चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को अपना सीएम चुनने के लिए जाएगा। 

इससे पहले अभय सिंह चौटाला ने उचाना में दुष्यंत चौटाला के समर्थन में उमड़े जनसैलाब को सम्बोधित करते हुए कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला द्वारा कांग्रेस सरकार भय, भ्रष्टाचार व कुशासन से न सिर्फ प्रदेश को निजात दिलाएगा बल्कि अवसरवादी भाजपा को भी सबक सिखाने का काम करेगा। उन्होंने दुष्यंत चौटाला को रिकार्ड तोड़ मतों से विजयी बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि इनेलो की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस व भाजपा दोनों बौखला गई और सीबीआई का दुरुपयोग कर इनेलो प्रमुख को फिर जेल भिजवा दिया। चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की गैर हाजिरी में दुष्यंत चौटाला की दादी श्रीमती स्नेहलता ने दुष्यंत को उचाना रैली में पहुंचकर जीत का आशीर्वाद दिया और उनके मंच पर आते ही लोगों ने चौटाला जिंदाबाद के गगनभेदी नारों से उनका स्वागत किया। 

लोगों ने दोनों हाथ खड़े करके उन्हें भरोसा दिलाया कि वे चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की अनुपस्थिति में दुष्यंत चौटाला को रिकार्ड तोड़ मतों से विजयी बनाकर भेजने का काम करेंगे। डबवाली की जनसभा को सम्बोधित करते हुए नैना चौटाला बेहद भावुक हो गई और उन्होंने कहा कि कठिन परिस्थितियों में वे लोगों के बीच आई हैं और लोगों ने उन्हें जो सहयोग और समर्थन दिया है उसे वे कभी भुला नहीं पाएंगी। आपके साथ की बदौलत ही जेल की चारदीवारियों में बंद 80 वर्षीय बीमार ओमप्रकाश चौटाला को हौसला मिला है। आप मेरे साथ चट्टान बन कर खड़े हुए इससे मेरा हौसला चार गुना बढ़ गया। मैं आपसे अपील करती हंू कि 15 तक आप  इसी तरह चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहना, आगे की जिम्मेवारी मुझ पर छोड़ देना, आपको निराश नही होने दंूगी। इन जनसभाओं को पार्टी प्रत्याशियों के अलावा अन्य प्रमुख नेताओं ने भी सम्बोधित किया।

 

 

Tags: parkash singh , parkash singh badal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD