Thursday, 30 May 2024

 

 

खास खबरें विजीलैंस ब्यूरो ने ईएसआईसी अस्पताल का कर्मचारी और प्राईवेट व्यक्ति 25000 रुपए रिश्वत लेते हुए किये काबू भारत को भय, भूखमरी, आंतकवाद, भ्रष्टाचार मुक्त करने का संकल्प पूरा करेंगे : नितिन गडकरी सुखबीर सिंह बादल ने पवित्र शहर में एक विशाल रोड शो की अगुवाई की जिसने पिछले सारे रिकार्ड तोड़ दिए देश की सुरक्षा के लिए दमदार नेता और पूर्ण विकास के लिए स्थिर सरकार जरूरी : अनुराग ठाकुर मोदी राम को अयोध्या लाए हैं, अब हमे मोदी को लाना है : मनोज तिवारी दो निर्दलीय प्रत्याशी विवेक शर्मा व महंत श्री रविकांत मुनि ने दिया टंडन को अपना समर्थन भाजपा के पक्ष में करेंगे प्रचार स्वाति मालीवाल को लेकर हुआ प्रदर्शन, युवा मोर्चा ने केजरीवाल से किये सवाल चंडीगढ़ और हिमाचल के सहजधारी सिखों ने किया भाजपा को समर्थन चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं भाजपा की मजबूत चुनावी रणनीति से पहली जून को चित होंगे तिवारी : संजय टंडन लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है : भगवंत मान पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे : अरविंद केजरीवाल आप सरकार में पहली बार पंजाब में बिना किसी सिफारिश और रिश्वत के नौजवानों को सरकारी नौकरी मिली - अरविंद केजरीवाल पंजाब के लोग जब नादिर शाह के सामने नहीं झुके तो अमित शाह क्या चीज है - संजय सिंह पंजाब की शांति किसी भी कीमत पर भंग नही होने दूंगा : सुखबीर सिंह बादल राहुल गांधी ने किसानों के लिए कर्ज माफी; एमएसपी पर कानूनी गारंटी की घोषणा की गरीब परिवारों के लिए 8500 रुपये मासिक नकद सहायता कांग्रेस अच्छे दिन नहीं बल्कि पुराने दिन वापस लाएगी : गुरजीत सिंह औजला गुरजीत सिंह औजला ने किया सिद्धू मूसेवाले को याद पंजाब में क्राइम कंट्रोल होता तो आज सिद्धू मूसेवाला जिंदा होता: विजय इंदर सिंगला मुरझाए हुए फूल से चुनाव लड़ रहे बिकाऊ विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू वड़िंग को मिली और बढ़त; लुधियाना दक्षिणी से भाजपा के दूसरे स्थान पर रहे ताजपुरी कांग्रेस में शामिल

 

हरियाणा प्रदेश में भाजपा को स्पष्ट बहुमत प्रदान होगा : संजय टंडन

हरियाणा प्रदेश में भाजपा को स्पष्ट बहुमत प्रदान होगा : संजय टंडन
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

पिंजौर , 29 Sep 2014

भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के नेतृत्व में कालका विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा के चुनाव प्रचार में भाजपा चंडीगढ़ के कार्यकर्ताओं का दल आज हरियाणा के पिंजौर में पहुंचा।यह जानकारी पार्टी के मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक रविंदर पठानिया ने देते हुए कहा कि इस दल में पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक, कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता, जिलाध्यक्ष रवि कांत शर्मा व देवी सिंह, राजिन्द्र शर्मा, भारत कुमार, अश्विनी कौशल, रजिन्दरण चटियार, अमित गंभीर, राजकुमार बबलू, मंडल प्रधान विजय प्रभाकर उमंग शर्मा, योगराज, महकवीर सिंह संधू, गुड्डी बंसल, संतोष शामिल थे।चुनाव प्रचार अभियान में जुटे पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर के चलते हरियाणा प्रदेश में भाजपा को स्पष्ट बहुमत प्रदान होगा और प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी। उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों को संबंधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी  ने हरियाणा में गत १० वर्षों से विका के नाम पर लोगों को गुमराह किया। प्रदेश में चाहे युवा को नौकरी की बात हो या अन्य कोई मेगा प्रोजे1ट्स हुडा की सरकार ने सदैव भेदभाव की नीति अपनाई और रोहतक को ही पहल की। पूरे हरियाणा में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया और कालका के साथ तो सदैव सौतेला व्यवहार किया। पूरे प्रदेश में पानी, बिजली इत्यादि मूल सुविधाओं में भारी कमी रही है। हुडा सरकार गरीबों के प्रति उदासीन रही है। 

उन्होंने चुनावी सभा में जमीन घोटाले में हुडा सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के जीजा पर मौजूदा सकरार इतनी मेहरबान आखिर 1यों रही। आज जनता उनसे पूछना चाहती है कि आखिर किन कारणों के चलते भूपिन्दर सिंह हुड्डा ने महंगे भाव वाली जमीन रोबर्ट वाड्रा को सस्ते दाम मे दी ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में किस खास परिवार का बोलबाला है यहा तो जगजाहिर है। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें परिवाद की बजाए काबलियत के बल पर जनसेवा करने का अवसर दिया जाता है। वर्तमान की केंद्र की नरेंद्र  मोदी की सरकार ने भी इस मंशा को स्पष्ट करते हुए  भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें परिवाद की बजाए काबलियत के बल पर जनसेवा करने का अवसर दिया जाता है। वर्तमान की केंद्र की नेरन्द्र मोदी की सरकार ने भी इस मंशा को स्पष्ट करते हुए  सभी मंत्रियों को अपने चहेते को अपने साथ न लगाने की बात कर इस बात को साबित किया की भाजपा में भतीजावाद की बाजए वरीयता को महत्व दिया जाता है। इस से साफ नजर आता है कि भाजपा अन्य दलों से अलग सोच रखती है। उन्होंने कहा की भाजपा हमेशा गरीबों के उथान के प्रति गंभीर है और जल्दी ही इस बात का पता सभी देशवासियों को पता चल जाएगा कि कौन गरीबों के लिए कोई कुछ करना चाहता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस लक्ष्य को पाने हेतु गरीबों के लिए कई योजना लागू करने की बात की  है जिसमें से जन-धन योजना उसकी शुरुआत है। उन्होनें प्रदेश के सभी लोागें से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में सुशाषण और विकास की राह में प्रदेश की जनता सही निर्णय लेकर इसके भागीदार बने। 

 

 

Tags: sanjay tandon

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD