Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला

 

कांग्रेस-भाजपा से परेशान जनता इनेलो को सत्ता में लाएगी- अभय सिंह चौटाला

कांग्रेस-भाजपा से परेशान जनता इनेलो को सत्ता में लाएगी- अभय सिंह चौटाला
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

ऐलनाबाद , 28 Sep 2014

आपणी सरकार बणा ल्यो, थारी मौज करा द्यूंगा और पाछलै दस साल्लां गी सारी कसर काढ़ द्यूंगा। ईबकाल गलती ना कर दियो। अपने इस चीरपरिचित ठेठ देहाती अंदाज व ग्रामीण भाषा में ऐलनाबाद के विधायक व वरिष्ठ इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने अपने ग्रामीण जनसम्पर्क अभियान के दौरान कही। अभय चौटाला ने आज हलका रानियां के गांव साहूवाला, कर्मगढ़, खुईयांनेपालपुर, पन्नीवाला मोटा, भागसर, खाईशेरगढ़, भून्ना व चक्का सहित लगभग दो दर्जन गांवों में रानियां से इनेलो प्रत्याशी राम चंद के समर्थन में व्यापक जनसम्पर्क अभियान चलाकर इनेलो प्रत्याशी के लिए वोटो की अपील की। गांवों में पहुंचने पर अभय चौटाला का ग्रामीणों ने फूल मालाओं, नारे लगाकर व पटाखे फोडक़र उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान अभय चौटाला की उपस्थिति में गांव चक्का में छापोला परिवार के प्रहलाद, पतराम, रामेश्वर, महेन्द्र, रामचंद्र, राम किशन, राधा कृष्ण, इंद्रजीत व देवीलाल ने बीजेपी व हजकां छोडक़र इनेलो में शामिल होने की घोषणा की।

विभिन्न सभाओं को संबोधित करते हुए चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उनके वोट से विधायक नहीं अपितू मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला बनेेंगे और वह इस क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि चुनावों के समय कई लोग अलग-अलग मुखोटे लगाकर और विभिन्न लोभ और प्रलोभन देकर आपके वोट हथियाने आऐंगे, लेकिन आपने ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आना और इनेलो उम्मीदवार को वोट देकर चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को मजबूत बनाना है। इनेलो विधायक ने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर युवाओं को नौकरियों की कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सत्ता में रहते हुए कांग्रेसी नेताओं ने रानियां के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया तो वह अब किस मुंह से आपके पास वोट मांगने आते हैं। इनेलो नेता ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं का जनहितैषी नीतियों से कोई लेना देना नहीं और वह सत्ता के भूखे लोग हैं, जो अपना राजनीतिक वजूद बचाने में लगे हुए हैं। उन्होंने हलका रानियां के मतदाताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वे अपने आपको चौधरी ओमप्रकाश चौटाला समझकर काम करें तथा पार्टी के उम्मीदवार को जीताने की भी उन्हीं की जिम्मेवारी है। बीजेपी सरकार को किसान विरोधी बताते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आते ही फसलों के दाम नीचे आ गए हैं जिससे किसान की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस व बीजेपी से परेशान हैं और आने वाली 15 अक्तूबर को ऐनक का बटन दबाकर विकास की प्रतीक इनेलो को सत्ता में लाएगी। 

 

Tags: Abhay Singh Chautala

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD