Thursday, 01 June 2023

 

 

खास खबरें दो करोड़ रिश्वत कांड मामले में चन्नी के बारे में हुए सनसनीख़ेज़ खुलासे, पीडि़त खिलाड़ी आया सामने गेहूं खरीद में संगरूर जिला रहा अग्रणी: लाल चंद कटारूचक ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले जिलों को सम्मानित किया जरनैल सिंह कत्ल मामला : पंजाब पुलिस एजीटीएफ ने बंबीहा गिरोह के कारकुन गुरवीर गुरी को गिरफ्तार किया; पिस्टल बरामद पंजाब पुलिस ने लारेंस बिश्नोई द्वारा समर्थित जबर वसूली करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया; तीन संचालक गिरफ्तार पंजाब पुलिस द्वारा ऑपरेशन क्लीन के तहत नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कारवाई विजीलैंस ब्यूरो ने एआईजी आशीष कपूर को आय से अधिक संपत्ति बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में 43.34 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं समर्पित कीं थाईलैंड ओपन: किरण जॉर्ज ने वर्ल्ड नंबर 9 शि यू की को हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े रंगदारी रैकेट का भंडाफोड़ किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना की जय भानुशाली ने 'हम रहे ना रहे हम' शो में प्यार होने के बारे में की बात विक्की कौशल का खुलासा- सारा अली खान ने 1600 रुपये का तौलिया खरीदने पर मां अमृता सिंह को डांटा विजीलैंस ब्यूरो ने एआईजी आशीष कपूर को आय से अधिक संपत्ति बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया डॉ. (कर्नल) धनीराम शांडिल ने अल्पसंख्यक वित्त एवं विकास निगम, चिकित्सा सेवाएं निगम तथा महिला विकास निगम के निदेशक मंडल की बैठक की अध्यक्षता की हितेन्द्र सिंह सूचना एवं जन संपर्क विभाग से सेवानिवृत्त पंजाब के विद्यार्थियों का भविष्य सुनहरा बनाने के लिए मुख्य भूमिका निभाएंगे‘ स्कूल आफ एमिनेंस’: भगवंत मान शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाना पंजाब सरकार की प्राथमिकता : हरभजन सिंह ईटीओ विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने अधिकारियों को फिरोजपुर मिर्च पट्टी के किसानों के लिए प्रोसैसिंग प्लांट लगाने की संभावनाएं ढूंढने को कहा ''परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार बुधवार को 90वें दिन जिला हिसार के उकलाना व नारनौंद विधानसभा क्षेत्रों के गांवों राखी शाहपुर, गामडा, हैबतपुर, खेड़ी जालान, खेड़ी लोहचब व कापड़ों में पहुंची राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने बिलासपुर में कार्यान्वित की जा रही विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की ‘सरकार तुहाडे द्वार’ अभियान के अंतर्गत डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने किया लोगों की शिकायतों का निपटारा

 

पंजाब कॉलेज में मैच को लेकर झड़प, 12 छात्र घायल

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

चंडीगढ़ , 28 Aug 2014

पंजाब में एक निजी इंजीनियरिग कॉलेज में एक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान पाकिस्तानी टीम के समर्थन को लेकर कश्मीरी और दूसरे छात्र आपस में भिड़ गए, जिसमें 12 छात्रों को चोटें आई हैं। यह जानकारी गुरुवार को कॉलेज सूत्रों ने दी। पुलिस ने बताया कि चंडीगढ़ से करीब 35 किलोमीटर दूर लालरू के करीब स्वामी परमानंद कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रावास में मंगलवार रात छात्रों के दो गुटों में हुई झड़प में 12 छात्र चोटिल हो गए। बताया गया कि कॉलेज के छात्र टेलीविजन पर पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच चल रहे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच देख रहे थे। उसी दौरान झड़प हुई। कॉलेज छात्रावास के कॉमन रूम में मौजूद छात्रों ने पुलिस को बताया कि मैच के दौरान कश्मीरी छात्रों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसका कुछ अन्य छात्रों ने विरोध किया। 

इसे लेकर दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई, जो झड़प में तब्दील हो गई। मामला बढ़ता देख कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। झड़प में घायल हुए 12 छात्रों को करीबी निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना में कॉलेज संपत्ति को भी नुकसान पहुंचा है। स्टेशन हाउस अधिकारी संतोष सिंह ने कहा कि स्थिति पर काबू पा लिया गया है और घटना की जांच के लिए मामला दर्ज कर लिया गया है। उधर, कॉलेज प्राचार्य पी.डी. शर्मा ने कहा कि कॉलेज आठ सितंबर के लिए बंद कर दिया गया है।

 

Tags: crime news india

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD