Saturday, 20 July 2024

 

 

खास खबरें मनजिंदर सिंह सिरसा के नेतृत्व में एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का सन्मान श्री गुरु साहिबान द्वारा सद्भाव और भाईचारे के दिखाए मार्ग पर चलना ही गुरुओं के प्रति हमारी सच्ची श्रद्धा का प्रतीक : नायब सिंह सैनी अग्निवीरों के कल्याण के लिए हरियाणा सरकार द्वारा चलाई योजना पर प्रधानमंत्री ने दिखाई विशेष रूचि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने फिर किसान हितैषी होने का दिया परिचय नवनिर्वाचित विधायक हरदीप सिंह बावा ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से की भेंट सरकार की जन हितैषी नीतियों का आम जनता तक पहुंचाया जाए लाभः ब्रम शंकर जिंपा परिवहन निगम में 357 कंडक्टरों को जल्द मिलेगी नियुक्ति: मुकेश अग्निहोत्री मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने अम्रुत योजना में पहाड़ी राज्यों के लिए मापदंडों में ढील देने का आग्रह किया केंद्र के फंड होने के बावजूद प्रोजेक्ट को पूरा नहीं करवा रहे मुख्यमंत्री मान एलपीयू एनसीसी कैडेट नवनीत सिंह ने यू.के. में वायईपी 2024 प्रोग्राम में भारत का प्रतिनिधित्व किया PEC में 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के तहत वन महोत्सव 2024 धूम-धाम से मनाया गया माता चिंतपूर्णी मेले को सुचारु बनाने में लंगर कमेटियां व सामाजिक संगठन करे जिला प्रशासन को सहयोग : ब्रम शंकर जिंपा सार्वजनिक शिकायत निवारण कैंप के दौरान विधायक कर्मबीर सिंह घुम्मण व ए.डी.सी ने सुनी लोगों की शिकायतें हलवारा एयरपोर्ट का सिविल साइड पर 100% काम पूरा, वायुसेना की तरफ 20 दिन और लगेंगे: सांसद अरोड़ा ने एयरपोर्ट का दौरा किया बेला फार्मेसी कॉलेज ने वृक्षारोपण अभियान के साथ मिशन हरियाली की शुरुआत की हरियाणा सरकार किसानों पर गोलियां चलवाने वाले पुलिस अफसरों को सम्मानित कर रही, यह फैसला बेहद निंदनीय - आम आदमी पार्टी आईआईटी रोपड़ और आईसीईएस ने कृत्रिम बुद्धिमत्ता प्रशिक्षण और प्रमाणन कार्यक्रम के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए फल और सब्जियां हमारे जीवन का अहम हिस्सा – हरचंद सिंह बरसट जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक डीजीपी हरियाणा की पुस्तक ‘वायर्ड फॉर सक्सेस‘ का केन्द्रीय मंत्री श्री मनोहर लाल ने किया लोकार्पण पारदर्शी तरीके से युवाओं को मिल रही हैं सरकारी नौकरियां : नायब सिंह सैनी

 

श्री आनन्दपुर साहिब लोकसभा के विकास लिए हर संभव प्रयास करूँगा : डॉ सुभाष शर्मा

पंचायत और ब्लॉक समिति चुनाव लड़ेगी भाजपा : डॉ. शर्मा

Dr. Subhash Sharma, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Punjab, Sanjeev Vashisht
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मोहाली , 07 Jun 2024

आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने वाले भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुभाष शर्मा ने लोकसभा चुनाव में आए नतीजों पर संतुष्टि जताई। उन्होंने कहा कि 20 दिन के कम समय के बावजूद पार्टी ने प्रभावशाली प्रचार अभियान चलाया तथा विधानसभा के मुक़ाबले लगभग तीन गुणा ज्यादा वोट प्राप्त किए । 

उन्होंने इस प्रदर्शन के लिये भाजपा के कार्यकर्ताओं और वोटरों का धन्यवाद किया । उन्होंने कहा कि बीजेपी अब आगामी पंचायत और ब्लॉक समिति चुनाव की तैयारी में जुट गई है। अगले चार महीनों में श्री आनन्दपुर साहिब लोकसभा के हर विधानसभा क्षेत्र और गांवों में बैठकें करेंगे और लोगों से सीधा संपर्क किया जाएगा ताकि लोगों ने बीजेपी पर जो भरोसा जताया है उसे बरकरार रखा जा सके।

मोहाली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए सुभाष शर्मा ने कहा कि बेशक हम चुनाव हार गए हैं, लेकिन चुनाव से पहले जारी किए संकल्प पत्र पर पूरी गंभीरता से काम करेंगे । पंजाब में भाजपा के प्रदर्शन पर बात कार्य हुए डॉ शर्मा ने कहा कि राज्य में उनका वोट प्रतिशत 6 से बढ़कर 19 हो गया है जो तीन गुणा है जबकि आम आदमी पार्टी का वोट प्रतिशत 46 से घटकर 26 पर आ गया है। विधानसभा चुनाव तक आम आदमी पार्टी को वोट प्रतिशत और सीटें सिंगल डिजिट में होना तय है। 

उन्होंने यह भी कहा कि अब 2027 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के नेता और कार्यकर्ता अभी से जुट गए हैं। विधानसभा चुनाव से पहले अगर पंचायत या एमसी के चुनाव करवाए जाते हैं तो उसमें भी भाजपा हिस्सा जरूर लेगी। इस मौके पर उनके साथ जिला मोहाली से भाजपा अध्यक्ष संजीव विशिष्ट, प्रदेश सचिव भानु प्रताप राणा , सहकोषाध्यक्ष सुखविंदर गोल्डी और पंजाब भाजपा मीडिया प्रभारी हरदेव ऊभा आदि मौजूद थे।

 

Tags: Dr. Subhash Sharma , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Punjab , Sanjeev Vashisht

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD