Thursday, 18 July 2024

 

 

खास खबरें आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में फूंका चुनावी बिगुल ; मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की घोषणा सिविल अस्पताल किसी भी निजी अस्पताल के बराबर होगा: सांसद संजीव अरोड़ा शहर वासियों को पीने वाला साफ पानी मुहैया करवाने में नहीं छोड़ी जा रही है कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा हृदय रोग से हर साल 4.77 मिलियन भारतीयों की मौत होती है : डॉ. राकेश शर्मा हरदीप सिंह बावा ने उप-मुख्यमंत्री से भेंट की केवल सिंह पठानिया ने सम्भाला उप-मुख्य सचेतक का पदभार मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से भेंट की ‘आप दी सरकार, आप दे दुआर’ अभियान के अंतर्गत टांडा के गांव मूनक खुर्द में लगा शिकायत निवारण कैंप कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कैटल पाउंड फलाही का दौरा कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा होशियारपुर के सर्वांगीण विकास में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी : ब्रम शंकर जिंपा मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने नितिन गडकरी से रानीताल-कोटला, घुमारवीं-जाहू-सरकाघाट सड़कों को राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने का आग्रह किया ब्रिटिश उप उच्चायुक्त, चंडीगढ़ ने यूटी चंडीगढ़ सचिवालय में यूटी चंडीगढ़ प्रशासन के प्रशासक के सलाहकार से मुलाकात की सांसद गुरजीत सिंह औजला से मिलने पहुंचे किसान, दिया मांग पत्र मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भेंट की कन्याकुमारी से सियाचिन तक साइकिल यात्रा पर निकली बेटी का राज्यपाल ने बढ़ाया हौसला प्रत्येक जिला में एक गौशाला को नस्ल सुधार के लिए लेंगे गोद : कंवर पाल कैंट के पास बन रहे वेलकम गेट से हिसार की बनेगी एक अलग पहचान : डॉ कमल गुप्ता हरियाणा में हिट-एंड-रन दुर्घटना के पीड़ितों को मिलेगी कैशलेस उपचार की सुविधा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एचसीएस-2023 के उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को किया सम्मानित नितिन गडकरी ने हरियाणा से संबंधित सड़क परियोजनाओं की नई दिल्ली में की समीक्षा मुख्यमंत्री ने पंचकूला के पिंजौर में एशिया की सबसे बड़ी आधुनिक सेब, फल एवं सब्जी मंडी के प्रथम चरण का किया उद्घाटन

 

एक भी राशन कार्ड नहीं होगा रद्द, हम तो और नए राशन कार्ड बनाने की तैयारी में हैं: भगवंत मान

अफवाह फैलाने वालों पर विश्वास न करें, यह सुनिश्चित करना मेरा कर्तव्य है कि पंजाब में कोई भी भूखा न सोए: सीएम मान

Bhagwant Mann, Bhagwant Singh Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Punjab, Chief Minister Of Punjab, Arvind Kejriwal, Dr. Balbir Singh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पटियाला , 30 May 2024

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब में प्रचार के आखिरी दिन पटियाला से आप के उम्मीदवार डॉ. बलबीर सिंह के लिए प्रचार किया। दोनों नेताओं ने लोगों से अपील की कि वे 1 जून को मतदान अवश्य करें। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस समय रिकॉर्ड तोड़ गर्मी है, लेकिन आपका वोट भी बहुत महत्वपूर्ण है।

जनसभा को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा कि कुछ अखबारों द्वारा कुछ अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जिनके मालिक हमारे शहीदों के कफनों के पैसे खा गए और अब अपने भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। वे बोल रहे हैं कि हम राशन कार्ड रद्द कर देंगे। सीएम मान ने कहा कि यह सरासर झूठ और निराधार अफवाह है। वे चुनाव से ठीक पहले लोगों को गुमराह करना चाहते हैं। 

लोगों को सतर्क रहना चाहिए और ऐसी खबरों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। मान ने कहा कि कोई भी राशन कार्ड रद्द नहीं किया जाएगा, बल्कि जिन लोगों के पास अभी राशन कार्ड नहीं है, उन्हें भी राशन कार्ड जारी किए जाएंगे। मान ने कहा कि वे आम लोगों की किसी भी सुविधा को बंद करने के बारे में सोच भी नहीं सकते। उन्होंने कहा कि पंजाब में कोई भी व्यक्ति भूखे पेट नहीं सोएगा। उन्होंने कहा कि आप सरकार पहले की तरह लोगों को गेहूं और आटा वितरित करेगी और लोगों को उच्च गुणवत्ता वाला गेहूं ही मिलेगा। 

मान ने कहा कि कोई भी उन पर या अरविंद केजरीवाल पर एक रुपये का भी भ्रष्टाचार करने का आरोप नहीं लगा सकता। उन्होंने कहा कि वे सरकारी नौकरियां दे रहे हैं, मुफ्त बिजली दे रहे हैं, स्कूल और अस्पताल बनवा रहे हैं और उन्होंने पंजाब के लिए एक थर्मल पावर प्लांट भी खरीदा है। केवल पंजाब विरोधी और भ्रष्ट ताकतें ही लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं। 

इसलिए लोगों को सतर्क रहना चाहिए। मान ने कहा कि कुछ पार्टियां अब वोट के लिए पैसे बांटेंगी, पैसे को मना मत करना लेकिन पैसे लेने के बाद भी अपनी मर्जी से और अपने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए ही वोट करना। मान ने लोगों से सिर्फ इन दो दिनों के लिए अपना काम करने का आग्रह किया और वादा किया कि 1 जून के बाद सब कुछ उनकी जिम्मेदारी होगी। 

मान ने पटियाला के कैप्टन परिवार पर भी कटाक्ष किया और कहा कि मुगल साम्राज्य के दौरान उनका परिवार मुगलों के साथ था

अंग्रेजों के शासन के दौरान वे अंग्रेजों के साथ चले गए। 

अकाली सरकार के दौरान वे अकाली थे और कांग्रेस के शासन में वे कांग्रेस पार्टी में थे। अब भाजपा की सरकार है, इसलिए कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनका परिवार भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने कभी भी लोगों का साथ नहीं दिया और न ही उन्होंने कभी आम लोगों के लिए कुछ किया। मान ने आम आदमी पार्टी के रोड शो में बड़ी संख्या में शामिल होने के लिए लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि लोगों का प्यार और समर्थन उन्हें थकने नहीं देता। 

उन्होंने लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देने और आप उम्मीदवार डॉ. बलबीर सिंह को अपना सांसद चुनने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि मोदी की रैली में भीड़ दिखाने के लिए पैसे पर लोगों को लाए और बाद में उन लोगों से वादा किए गए 400 रुपये प्रति व्यक्ति देने से इनकार कर दिया। मान ने लोगों को अपनी प्रसिद्ध किकली-2 भी सुनाई, जो इन चुनावों के दौरान उनके प्रचार में काफी लोकप्रिय हुई है।

 

Tags: Bhagwant Mann , Bhagwant Singh Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Punjab , Chief Minister Of Punjab , Arvind Kejriwal , Dr. Balbir Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD