Tuesday, 23 July 2024

 

 

खास खबरें चंडीगढ़ कॉलेज ऑफ फार्मेसी, लांडरां ने आईएनऐसटी क्विज कम्पटीशन में पहला स्थान हासिल किया मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने संकटमोचन मंदिर में पूजा-अर्चना की सांसद अरोड़ा ने एमसी और सीए ग्लाडा संदीप ऋषि से शहर के ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की हरचंद सिंह बरसट ने कवर शैड और फड़ों का किया उद्घाटन डिप्टी स्पीकर जय कृष्ण सिंह रौढ़ी ने केंद्रीय जेल होशियारपुर का किया औचक दौरा बी.एल.डब्ल्यू (बनारस) के महाप्रबंधक श्री अभय बाकरे का पटियाला लोकोमोटिव वर्क्स पटियाला का दौरा एलपीयू ने रचनात्मक एंत्रप्रेन्योर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्टार्टअप इकोसिस्टम इनेबलर्स मीट का आयोजन किया डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर कोमल मित्तल ने राष्ट्रीय आम दिवस 2024 को समर्पित डाक्यूमेंट्री रिलीज की मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने देहरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भेंट की लंगर-भंडारे लगाने वाले तो बहुत हैं, परंतु जरूरत मुफ्त स्वास्थ्य सेवा करने वालों की ज्यादा है : संत बलबीर सीचेवाल पंजाब विश्वविद्यालय और सप्तसिंधु निवेदिता ट्रस्ट द्वारा पंजाबी लेखक और कवि पद्मश्री स्वर्गीय डॉ. सुरजीत पातर की स्मृति में स्मारक कार्यक्रम का आयोजन कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने मानवता मंदिर स्कूल की नई ईमारत का किया उद्घाटन शहर के वार्डों की मांग के अनुसार किए जा रहे हैं विकास कार्य : ब्रम शंकर जिम्पा कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने मोह्याल सभा को दिया 2 लाख रुपए का चैक समाज में एकता और भाईचारे के रिश्ते को मजबूत करता है राहगीरी : नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सिकंदरपुर डेरे में किया एक पेड़ माँ के नाम अभियान का शुभारंभ मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने किया विपक्ष पर कड़ा प्रहार कृषि मंत्री कंवरपाल ने जगाधरी में 52 लाख रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ किया तापसी पन्नू के लिए क्यों खास है अगस्त महीना नगर निकायों में पार्किंग, फुटपाथ तथा शौचालय बनाने पर करें फोक्स: हेमराज बैरवा प्लानिंग के तहत विकास कार्यों के यूसी पोर्टल पर करें अपलोड : हेमराज बैरवा

 

लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है : भगवंत मान

मान ने मलविंदर सिंह कंग के साथ नंगल, बंगा और बलाचौर में रोड शो किया, लोगों से 13-0 की जीत में योगदान देने का आग्रह किया

Bhagwant Mann, Bhagwant Singh Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Punjab, Chief Minister Of Punjab, Malwinder Singh Kang, Malvinder Singh Kang, Harjot Singh Bains, Lok Sabha Elections 2024, General Elections 2024, Lok Sabha Election, Lok Sabha 2024
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

श्री आनंदपुर साहिब , 29 May 2024

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को श्री आनंदपुर साहिब में मलविंदर सिंह कंग के लिए प्रचार किया। सबसे पहले सीएम ने मोरिंडा में एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा और अपने दो साल के कामों को गिनाया। रैली के बाद सीएम भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के साथ नंगल, बंगा और बलाचौर में बड़े रोड शो किए। 

रोड शो के दौरान मान ने लोगों से आप उम्मीदवार का समर्थन करने और उन्हें अपना प्रतिनिधि बनाकर संसद में भेजने की अपील की। नंगल में लोगों को संबोधित करते हुए सीएम मान ने कहा कि सर्वे आ गए हैं कि पंजाब की जनता ने फैसला कर लिया है कि इस बार आम आदमी पार्टी को पंजाब में 13-0 से जिताना है। उन्होंने लोगों से मलविंदर कंग को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने की अपील की और कहा कि मलविंदर कंग को संसद में भेजो, फिर सब कुछ हमारी जिम्मेदारी होगी। 

हम मिलकर श्री आनंदपुर साहिब के लिए काम करेंगे। मान ने वादा किया कि वे श्री आनंदपुर साहिब को बड़ा पर्यटन स्थल बनाएंगे। बंगा में मान ने लोगों से पंजाब के लुटेरों को हराने और आप उम्मीदवार को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि एक जून के बाद लोगों की जिम्मेदारी पूरी होगी और उनका (मान का) काम शुरू होगा। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता अपने स्वार्थ के लिए वोट मांग रहे हैं। मैं आपके और आपके बच्चों के लिए वोट मांग रहा हूं। 

मान ने कहा कि मैंने 20-25 दिनों में 100 से ज्यादा रैलियां की जिसमें एक बात जो कॉमन है कि हर लोकसभा सीट पर लोगों का समर्थन और उत्साह एक समान है। मान ने कहा कि उनका अगला कदम महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह देने की गारंटी को पूरा करना होगा और अब उन्होंने इसके बदले 1100 रुपये देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि यह लोगों का पैसा है और इसे लोगों पर ही खर्च किया जाएगा। मान ने लोगों से 1 जून को गर्मी का सामना करने का आह्वान किया और कहा कि आपका वोट आपके बच्चों का भविष्य तय करेगा। 

बलाचौर में लोगों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि वह लोगों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं। उन्होंने कहा कि यहां का तापमान 45 डिग्री है फिर भी लोग हमें सुनने आए हैं। वहीं विरोधी नेता अपने घरों से बाहर भी नहीं निकलते क्योंकि लोग पैसे पर भी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हैं। 

मान ने कहा कि पंजाब से आप के सात सांसद राज्यसभा में हैं और जल्द ही 13 लोकसभा सांसद भी संसद में पंजाब के अधिकारों की रक्षा के लिए होंगे और केंद्र सरकार से अपना फंड जारी करवाएंगे। मान ने कहा कि 4 जून के बाद लोगों की जिम्मेदारी खत्म हो जाएगी और फिर सब कुछ मेरी और कंग की जिम्मेदारी होगी। उन्होंने कहा कि इस बार हमें 13-0 से जीता दो, अगले तीन साल में हम पंजाब को फिर से सोने की चिड़ियां बना देंगे।

मान ने कहा कि अभी वह अकेले ही केंद्र और राज्यपाल के खिलाफ लड़ रहे हैं। मुझे 13 और हाथ व आवाज देकर हमें मजबूत करो। हमारे सभी सांसद लोकसभा में आपकी आवाज उठाएंगे। मान ने कहा कि केंद्र से भाजपा की सरकार जा रही है। इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगा और आप उसमें बड़ी सहयोगी पार्टी होगी। मान ने अपने रोड शो के दौरान शिरोमणि अकाली दल और सुखबीर बादल पर भी हमला बोला और कहा कि इस चुनाव में बादल परिवार की राजनीति का अंत होने जा रहा है।

श्री आनंदपुर साहिब के लोगों की सेवा करने का गौरव मुझे दीजिए, मैं पूरी ईमानदारी से आपके लिए काम करूंगा: मलविंदर सिंह कंग

आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग ने सीएम भगवंत मान और श्री आनंदपुर साहिब के लोगों का उनके समर्थन के लिए धन्यवाद किया। कंग ने कहा कि मुझे आनंदपुर साहिब के लोगों की सेवा करने का गौरव दीजिए और मैं क्षेत्र के लिए पूरी ईमानदारी और तन-मन से काम करूंगा। कभी भी आपको शिकायत का कोई मौका नहीं दूंगा।

 

Tags: Bhagwant Mann , Bhagwant Singh Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Punjab , Chief Minister Of Punjab , Malwinder Singh Kang , Malvinder Singh Kang , Harjot Singh Bains , Lok Sabha Elections 2024 , General Elections 2024 , Lok Sabha Election , Lok Sabha 2024

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD