Thursday, 20 June 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस नेता डॉ राजेश शर्मा के आरोपों पर बोले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर युवाओं के सर्वांगीण विकास में स्काउट गाइड की अहम भूमिका: डी.सी. हेमराज बैरवा पंजाब में सात अन्य सी.बी.जी. प्रोजैक्ट लगाने की तैयारी, 2024 के अंत तक हो जाएंगे कार्यशीलः अमन अरोड़ा हरियाणा ने अटल भूजल योजना के तहत दी 184.24 करोड़ रुपये की प्रोत्साहन निधि उपयोग योजना को मंजूरी ‘समाधान शिविरों’ में जिला लोक सम्पर्क एवं शिकायत निवारण समितियों के आम सदस्यों की भागीदारी सुनिश्चित करें : टी.वी.एस.एन. प्रसाद राजा वड़िंग को पुलिस विभाग में तबादलों से परेशानी क्यों, क्या इसमें उनके निजी आर्थिक हित जुड़े हैं? - मलविंदर सिंह कंग मुख्यमंत्री ने इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख सम्मान निधि योजना के तहत ऊना जिला की 7,280 महिलाओं को 3.27 करोड़ रुपए जारी किए चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा शाहपुर कंडी डैम का निरीक्षण 120 करोड़ की लागत से होगा तुंग ढाब नाले का जीर्णोद्धार - कुलदीप सिंह धालीवाल प्रदेशभर के श्रमिकों को मुख्यमंत्री ने दी बड़ी सौगात, 18 योजनाओं के तहत 1 लाख से अधिक निर्माण श्रमिकों को वितरित की लगभग 80 करोड़ रुपये की राशि मुख्यमंत्री नायब सिंह ने जींद से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना मुख्यमंत्री ने चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय परिसर में किया 19.20 करोड़ रुपए की लागत से बने इंटरनेशनल गेस्ट हाऊस का उद्घाटन ब्रम शंकर जिम्पा ने नहरी पानी योजनाओं को समय पर पूरा करने के सख़्त निर्देश किए जारी ख़ुराक, सिविल स्पलाई एंव खपतकार मामले मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने रबी मंडीकरण सीजन को निर्विघ्न और सफ़लापूर्वक पूरा करवाने के विभाग की प्रशंसा की अजनाला के गांवों में जायजा लेने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला ग्रीष्मोत्सव की आखिरी सांस्कृतिक संध्या में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बतौर मुख्यतिथि की शिरकत 18,000 रुपए रिश्वत मांगने वाला सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो ने किया काबू नीट में घोटाले के खिलाफ आप ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन एलपीयू के 1100 से अधिक छात्रों को ₹10 लाख से ₹64 लाख तक का पैकेज मिला; शीर्ष छात्रों का औसत ₹12.3 लाख रहा बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए तीनों निर्दलीय पूर्व विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने केंद्रीय राज्य वित मंत्री पंकज चौधरी से की मुलाकात

 

बिकाऊ विधायकों ने भाजपा का कमल ही खरीद लिया : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू

जो कांग्रेस के नहीं हुए भाजपा के क्या होंगे, धनबल को हराये जनता

Sukhvinder Singh Sukhu, Himachal Pradesh, Himachal, Congress, Indian National Congress, Himachal Congress, Shimla, Chief Minister of Himachal Pradesh, Kewal Singh Pathania
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

धर्मशाला , 27 May 2024

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोमवार शाम धर्मशाला में तूफानी दौरा कर कांग्रेस उम्मीदवार देवेंद्र जग्गी के चुनाव प्रचार को धार दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के बिकाऊ विधायकों ने भाजपा का कमल ही खरीद लिया। वह खुद तो बिके, भाजपा के ईमानदार कार्यकर्ताओं के लिए विचित्र स्थिति उत्पन्न कर दी। मेरा भाजपा कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि पार्टी विचारधारा से ऊपर उठकर कांग्रेस के ईमानदार उम्मीदवारों को वोट दें। 

मुख्यमंत्री ने मैक्लोडगंज बस स्टैंड, तिब्बती समुदाय के मैक्लोडगंज हॉल और होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के कार्यक्रम में भाजपा के बिकाऊ विधायकों पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस के नहीं हुए, वे भाजपा के भी नहीं होंगे। बिके हुए विधायक भाजपा को भी धोखा देंगे। इनकी फितरत धोखेबाजी की है। भाजपा की राजनीतिक मंडी में इन्होंने अपनी बोली लगाई है। 

धर्मशाला का बिका हुआ विधायक सरगना होने के साथ सबसे बड़ा भू माफिया है। वह पिछले तीन साल से अपने ड्राइवर नेक राम के नाम से जमीनें खरीदता रहा। दस करोड़ रुपये में 72 संपत्तियां खरीदी हैं। सुधीर की विदेश में भी बेनामी संपत्ति है। धर्मशाला के पूर्व विधायक ने 14 महीने तक अपना फोन और घर के दरवाजे बंद रखे। किसी के सुख दुःख में शामिल नहीं हुए। 

अब घर-घर जाकर रो रहे हैं, लोगों की मिन्नतें कर रहे हैं, लेकिन रोना धोना काम नहीं आएगा। लोगों ने धनबल की राजनीति को हराने का मन बना लिया है। देवेंद्र जग्गी ईमानदार आदमी हैं, उन पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। 15 महीने के कार्यकाल में मैंने खुद धर्मशाला में विकास कार्य करवाए हैं। 

स्मार्ट सिटी का प्रोजेक्ट खुद स्पीड अप करवाया। ढंगवार में 250 करोड़ रुपये का मिल्क प्रोसेसिंग प्लांट दिया। 500 करोड़ रुपये का यूनिटी मॉल लाए। बिकाऊ विधायक ने धर्मशाला के विकास में कोई योगदान नहीं दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्मशाला के विकास को मैं और जग्गी मिलकर और गति देंगे। जग्गी को जिताकर भेजिये धर्मशाला की सूरत बदल दी जाएगी। 

चुनाव बाद आप देखेंगे धर्मशाला में पूर्व विधायक ने जिन क्षेत्रों को नजरअंदाज किया है, वहां विकास की बयार बहेगी। चुनाव परिणाम के बाद धर्मशाला में दोबारा आऊंगा, हर क्षेत्र का दौरा कर विकास को नई दिशा देंगे। जनता से यही अनुरोध है कि धनबल की राजनीति को हराना है, जनता की ताकत ही असली ताकत है। इस दौरान विधानसभा उम्मीदवार देवेंद्र जग्गी, विजय इंद्र कर्ण, नीनू शर्मा सहित विभिन्न नेता मौजूद रहे। 

 

Tags: Sukhvinder Singh Sukhu , Himachal Pradesh , Himachal , Congress , Indian National Congress , Himachal Congress , Shimla , Chief Minister of Himachal Pradesh , Kewal Singh Pathania

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD