Friday, 26 July 2024

 

 

खास खबरें अंतराष्ट्रीय मेरा वृक्ष दिवस अभियान- जुलाई अंतिम रविवार को है 15 वां अंर्तराष्ट्रीय माई ट्री डे अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन EMSD-2024 का उद्घाटन आज PEC द्वारा NABI, मोहाली के सहयोग से किया गया मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने ‘एक रिफ्यूजी सांइटिस्ट’ आत्मकथा का विमोचन किया रिकॉर्ड पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करेगें 24 एलपीयू छात्र प्रदेश के युवा अत्याधुनिक पाठ्यक्रमों से हो रहे हैं प्रशिक्षितः राजेश धर्माणी शिकायत निवारण कैंप का उद्देश्य सरकारी सेवाओं को अधिक पारदर्शी और सुलभ बनानाः डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर पश्चिम में 'आप' की ऐतिहासिक जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी विधायक डॉ अजय गुप्ता ने अपने नए घर में गृह प्रवेश किया, पंजाब के तीन कैबिनेट मंत्री शुभकामना देने पहुंचे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने ‘पहाड़ पर इंद्रधनुष’ पुस्तक का विमोचन किया आरबीआई के क्षेत्रीय निदेशक ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से भेंट की मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खु ने विश्व पैराग्लाडिंग कप की आधिकारिक वेबसाइट का शुभारंभ किया आप सांसद राघव चड्ढा ने संसद में महाराजा रणजीत सिंह के शाही सिंहासन को वापिस लाने की माँग रखी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष शर्मा ने महाराजा अज्ज सरोवर का किया दौरा भाजपा नेता सेक्टर-11 राजकीय कालेज और सेक्टर-17 में किया पौधारोपण आदित्य सील ने 'खेल खेल में' में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू सहित सबसे विविध अभिनेताओं के साथ काम करने अनुभव साझा किया केंद्रीय बजट सिर्फ लंगड़ी सरकार को बचाने पर केंद्रित: हरचंद सिंह बरसट हरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन : नायब सिंह सैनी गरीब के सर पर छत उपलब्ध करवाने में बजट होगा मददगार हरियाणा के 19 जिलों में सड़क सुरक्षा को मजबूत करने के लिए सिटी सर्विलांस सिस्टम का विस्तार हरियाणा में स्कूल मैनेजमेंट समितियां स्कूलों के उत्थान और उद्धार के लिए निरंतर तत्पर : शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा प्रदेश के स्कूलों में मिड-डे-मील योजना के तहत परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दें : सीमा त्रिखा

 

केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का जल्द होगा स्थाई समाधानः परनीत कौर

घनौर इलाके को हरेक गांव को मिलेगी आधारभूत सुविधाएं

Parneet Kaur, Preneet Kaur, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Punjab
Parneet Kaur, Preneet Kaur, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Punjab
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

पटियाला , 26 May 2024

भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी परनीत कौर ने रविवार को घनौर के कई गांवों में आयोजित चुनाव रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने घनौर वासियों से वायदा किया कि केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का स्थाई समाधान करवाने की जिम्मेदारी उन्होंने ली है और इसके लिए वह केंद्र से स्पेशल फंड की मंजूर ले चुकी हैं। 

घनौर वासियों को पता है कि यदि घग्गर का कोई स्थाई समाधान करवा सकता है तो वह केवल नरिंदर मोदी हैं जो लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। घनौर के लोग यदि चाहते हैं कि घग्गर का स्थाई समाधान जल्द शुरू हो जाए, इसके लिए अपने कीमत वोट से नरिंदर मोदी को मजबूत करना बेहद जरूरी है। 

पटियाला की फतेह रैली को सफल बनाने के लिए घनौर वासियों का धन्यवाद करते हुए परनीत कौर ने कहा कि प्रधानमंत्री फतेह रैली में साफ कर चुके हैं कि उनके प्रत्याशियों को दिया गया एक-एक वोट सीधा नरिंदर मोदी के खाते में ही जाएगा। इसलिए जरूरी है कि हम सभी अपने और इलाके के सुनहरी भविष्य को ध्यान में रखते हुए भाजपा के विकसित भारत के सपने को सच बनाने में सहयोगी बने।

भाजपा नेता परनीत कौर ने घनौर इलाके की अपनी जनसभाओं में कहा कि झाड़ू पार्टी आम लोगों के बीच दोहरा चेहरा लेकर आ रही है। दिल्ली में वह कांग्रेस की सहयोगी पार्टी है और यहां वह कांग्रेस की विरोधी पार्टी होने का नाटक कर रही है। झाड़ू पार्टी के नेताओं के वायदे कितने सच्चे हैं इसका अंदाज इलाके के लोगों को ठीक से पता है। 

घनौर इलाके में बीते साल अधिक बारिश के कारण आई बाढ़ से भारी भरमक माली नुकसान हुआ, लेकिन इसकी भरपाई की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ली, लेकिन किसी एक नुकसान की भरपाई वे नहीं कर पाए। उधर मोदी ने लोगों को जो गारंटी दी, उसे पूरा करके दिखाया। भाजपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के लिए बुनियादी ढांचे का निर्माण किया। 

13 लाख से अधिक मुफ्त गैस कनेक्शन, 74 लाख से अधिक मार्डन शौचालय, 34.25 लाख लोगों को साफ पानी के लिए टूटी कनेक्शन दिएष प्रधानमंत्री आवास योजना अधीन 1.14 लाख लोगों को अपना घर बनाने का सपना सच करके दिखाया। बीते नौ सालों में पंजाब को 2.55 लाख करोड़ रुपये का फंड दिया जो 2004-14 से 5.4 गुणा अधिक था। 2 हजार 232 किलोमीटर लंबे राष्ट्रीय मार्ग बनाए।

परनीत कौर ने कहा कि घनौर के लोगों को ठीक से पता है कि आज उन्हें राजस्तान, हिसार, रोहतक आदि की ओर जाने के लिए महज हाईवे एक्स्प्रेस तक जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि साल 2022 से पहले उन्होंने घनौर के साइफन पर बनी पुलियों को ऊंचा करवाने का काम कर इलाके के लोगों को मांग को पूरा करवाया था। 

इसके साथ ही उन्होंने गांव मंडोली पवरा में नहरी जल आपूर्ति परियोजना को शुरू करवाया था। इस परियोजना का घनौर विधानसभआ हलके के 146 गांव, राजपुरा हलके के 12, सनौर हलका के 46 गांव भी इस परियोजना का भायदा ले रहे हैं। इन गांवो को रोजाना करीब चार करोड़ लीटर शुद्ध पानी सप्लाई करवाया जा रहा है।

भाखड़ा से रोजाना 20 क्यूसिक पानी लेकर उसे पीने योग्य बनाने के बाद लोगों के घरों तक पहुंचाया जा रहा है।परनीत कौर ने घनौर वासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि पटियाला की फतेह रैली को सफल बनाते हुए पटियाला के लोगों ने जो भरोसा उन पर दिखाया उसका ऋण वह कभी नहीं उतार सकेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रैली में उमड़े जन सैलाव ने उनकी जीत सुनिश्चित कर दी।   

 

Tags: Parneet Kaur , Preneet Kaur , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Punjab

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD