Wednesday, 24 July 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने केंद्रीय बजट को निराशाजनक और किसान विरोधी बताया गरीब कल्याण को समर्पित बजट से अर्थव्यवस्था को मिलेगी नई रफ्तार : संजय टंडन ‘सरकार बचाओ-महंगाई बढ़ाओ’ वाला है मोदी सरकार का बजट- आप मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने विद्यार्थियों की कम संख्या वाले स्कूलों के विलय की संभावनाएं तलाशने के निर्देश दिए राज्य एकल खिड़की स्वीकृति एवं अनुश्रवण प्राधिकरण की 29वीं बैठक में 2216.93 करोड़ रुपये के प्रस्तावित निवेश एवं 25 परियोजना प्रस्तावों को स्वीकृति प्रदान सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में नए सत्र की शुरुआत के दौरान विद्यार्थियों के लिए एक सप्ताह का इंडक्शन प्रोग्राम आयोजित किया गया हरचंद सिंह बरसट ने पौधे लगाकर किया मिनी जंगल का उद्घाटन 'खतरों के खिलाड़ी' की कड़ी तैयारी के तहत निमृत कौर अहलूवालिया ने MMA, किक बॉक्सिंग की शुरुआत की धारकंडी क्षेत्र के विकास के लिए तत्परता से किया जाएगा कार्य : केवल सिंह पठानिया बेहतर भविष्य के लिए युवा नेता: लुधियाना के छात्र ‘यंग चैंपियंस फॉर क्लीन एयर प्रोग्राम’ के माध्यम से वायु गुणवत्ता वकालत में निभाएंगे अग्रणी भूमिका डेढ़ साल में 25 हज़ार करोड़ क़र्ज़ लेने वाले मुख्यमंत्री बताएं कहां खर्च किया पैसा : जयराम ठाकुर मलविंदर कंग ने पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने मासिक बैठक में अलग-अलग विभागों के कार्यो की समीक्षा की प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध : मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू डॉ. एसएस आहलूवालिया ने पटियाला क्षेत्र के अंतर्गत चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के अधिकारियों को दिए निर्देश कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने नंद किशोर महामंत्र संकीर्तन मंडल को दिया 3 लाख रुपए का चैक दिल्ली पेटर्न पर हाउसिंग बोर्ड अलाटियों की समस्या को हल करवाएंगे : संजय टंडन शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दीं 25 जुलाई को होगा ड्राफ्ट मतदाता सूचियों का प्रकाशन समाधान शिविरों में परिवार पहचान पत्र से संबंधित 91 प्रतिशत शिकायतों का समाधान : टी.वी.एस.एन. प्रसाद हरियाणा के मुख्य सचिव ने की एच.के.आर.एन.एल. बोर्ड बैठक की अध्यक्षता

 

क्यों आज मुद्दों पर बात नहीं कर रही बीजेपी : सुप्रिया श्रीनाटे

काफी विद सुप्रिया एंड औजला में शहरवासियों ने जाने कांग्रेस के विज़न

Gurjeet Singh Aujla, Gurjit Singh Aujla, Punjab, Congress, Amritsar, Punjab Congress, Supriya Srinate, Lok Sabha Elections 2024, General Elections 2024, Lok Sabha Election, Lok Sabha 2024
Gurjeet Singh Aujla, Gurjit Singh Aujla, Punjab, Congress, Amritsar, Punjab Congress, Supriya Srinate, Lok Sabha Elections 2024, General Elections 2024, Lok Sabha Election, Lok Sabha 2024Gurjeet Singh Aujla, Gurjit Singh Aujla, Punjab, Congress, Amritsar, Punjab Congress, Supriya Srinate, Lok Sabha Elections 2024, General Elections 2024, Lok Sabha Election, Lok Sabha 2024
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अमृतसर , 26 May 2024

कांग्रेस की सोशल मीडिया विभाग की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनाटे का कहना है कि क्यों बीजेपी आज मुद्दों की बात नहीं कर रही है। क्यों आज बीजेपी सिर्फ धर्म के नाम वोट मांग रही है जबकि राजनीति मुद्दों के नाम पर होनी चाहिए। सुप्रिया श्रीनाटे और गुरजीत सिंह औजला आज काफी के दौरान होटल हालीडे इन में शहरवासियों से चर्चा कर रहे थे। जहां उन्होंने शहर के मुद्दों पर तो चर्चा की ही साथ-साथ बीजेपी के देश के खिलाफ एजेंडों पर भी बात की।

सुप्रिया ने संबोधित करते हुए कहा कि बेरोजगारी, मंहगाई, गरीबी ऐसे मुद्दे हैं जिन पर बात होनी जरुरी है और जिनका हल भी जरुरी है। उन्होंने कहा कि जब दस साल पहले उन्होंने बीजेपी के हाथ में सत्ता सौंपी थी तो तब डालर 58 रुपए था जबकि आज 82 है वहीं पेट्रोल 70 रुपए था। कांग्रेस के समय में क्रूड आयल 150 था जबकि अब 77 रुपए है लेकिन पेट्रोल के रेट घटाए नहीं गए हैं। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रधानमंत्री किसी भी मुद्दे पर बात नहीं करते चाहे वो मणिपुर की घटना हो, चाहे मंहगाई, बेरोजगारी और गरीबी हो या फिर किसानों की बात हो। लेकिन सिर्फ हिंदुत्व, मंदिर, मुसलमान, मंगलसूत्र और अब मुजरा, ऐसे शब्द प्रयोग किए जा रहे हैं पर देश के विकास की बात नहीं हो रही।

सुप्रिया ने कांग्रेस के मेनिफेस्टों के बारे में बात करते हुए कहा कि यह मेनिफेस्टो एक कमरे में बैठकर नहीं बनाया गया है बल्कि पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान घूमकर और लोगों की समस्याओं को जानकर बनाया गया है जिससे कि हर वर्ग को जोड़ा गया है। इस  दौरान लोकसभा प्रत्याशी गुरजीत सिंह औजला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सोझ समझ कर वोट दें। 

उन्होंने कहा कि यह भी जाने कि संविधान ने किसको क्या काम सौंपा है। जैसे शहर की साफ सफाई, छोटे छोटे कामो के लिए कौंसलर जिम्मेदार होते है जो कि हाउस में आवाज उठाते हैं फिर कौंसलर विधायक के पास समस्या लेकर जाते हैं और वो विधानसभा में आवाज उठाते हैं और फिर शहर के जो बड़े प्रोजेक्ट्स होते हैं उसके लिए सांसद संसद में आवाज उठाते हैं। 

कई कामों के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है लेकिन सिर्फ हार के डर से आप ने जब नगर निगम, नगर परिषद आदि के चुनाव नहीं हुए तो लोगों की समस्याएं जस की तस बनी हुई हैं। इसीलिए इस चुनावों में सोचसमझ कर वोट करें ताकि सही मुद्दों की बात सही स्थानों पर हो सके।  

 

Tags: Gurjeet Singh Aujla , Gurjit Singh Aujla , Punjab , Congress , Amritsar , Punjab Congress , Supriya Srinate , Lok Sabha Elections 2024 , General Elections 2024 , Lok Sabha Election , Lok Sabha 2024

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD