Wednesday, 19 June 2024

 

 

खास खबरें चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा शाहपुर कंडी डैम का निरीक्षण 120 करोड़ की लागत से होगा तुंग ढाब नाले का जीर्णोद्धार - कुलदीप सिंह धालीवाल प्रदेशभर के श्रमिकों को मुख्यमंत्री ने दी बड़ी सौगात, 18 योजनाओं के तहत 1 लाख से अधिक निर्माण श्रमिकों को वितरित की लगभग 80 करोड़ रुपये की राशि मुख्यमंत्री नायब सिंह ने जींद से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना मुख्यमंत्री ने चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय परिसर में किया 19.20 करोड़ रुपए की लागत से बने इंटरनेशनल गेस्ट हाऊस का उद्घाटन ब्रम शंकर जिम्पा ने नहरी पानी योजनाओं को समय पर पूरा करने के सख़्त निर्देश किए जारी ख़ुराक, सिविल स्पलाई एंव खपतकार मामले मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने रबी मंडीकरण सीजन को निर्विघ्न और सफ़लापूर्वक पूरा करवाने के विभाग की प्रशंसा की अजनाला के गांवों में जायजा लेने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला ग्रीष्मोत्सव की आखिरी सांस्कृतिक संध्या में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बतौर मुख्यतिथि की शिरकत 18,000 रुपए रिश्वत मांगने वाला सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो ने किया काबू नीट में घोटाले के खिलाफ आप ने चंडीगढ़ में किया प्रदर्शन एलपीयू के 1100 से अधिक छात्रों को ₹10 लाख से ₹64 लाख तक का पैकेज मिला; शीर्ष छात्रों का औसत ₹12.3 लाख रहा बिकने के बाद भाजपा के गुलाम हुए तीनों निर्दलीय पूर्व विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने केंद्रीय राज्य वित मंत्री पंकज चौधरी से की मुलाकात पीजीआईएमएस रोहतक में शुरू होगा स्टेट ट्रांसप्लांट सेंटर : नायब सिंह पीएम मोदी ने किसानों को किया सशक्त : नायब सिंह मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान ने घग्गर नदी के साथ इलाकों में चल रहे बाढ़ रोकथाम कार्यों का लिया जायज़ा शहर वासियों की समस्याओं का प्राथमिकता से हो समाधान : ब्रम शंकर किपा अब गीला व सूखा कचरा सीधे शहर से बाहर जायेगा : ब्रम शंकर जिम्पा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल द्वारा तहसीलों एवं सब रजिस्ट्रार कार्यालयों का औचक निरीक्षण मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शहीद नायक सुरिन्दर सिंह के परिवार को वित्तीय सहायता के तौर पर एक करोड़ रुपए का चैक सौंपा

 

स्टाइलिश अंदाज में दिखी ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई (अनिल बेदाग) , 25 May 2024

अपने हर दूसरे काम की तरह, ग्लोबल आइकॉन दीपिका पादुकोण अब अपने मैटरनिटी फैशन में भी बदलाव ला रही हैं, और बड़ी आसानी से वह अपने आइकॉनिक स्टाइल के साथ कंफर्ट को मिक्स कर रही हैं। आज दिन की शुरुआत के साथ, बॉलीवुड की टॉप स्टार अपने स्किनकेयर ब्रांड 82°E के एक इवेंट में शानदार अंदाज में नजर आईं, उन्होंने पीले, हल्के फुल्के समर ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह चमक बिखेर रही थी। एक्ट्रेस द्वारा फ्लोई, वाइब्रेंट ड्रेस का चयन करना उनकी समझ को दिखाता है। 

यह साबित करते हुए कि मैटरनिटी आउटफिट स्टाइलिश और कंफर्टेबल दोनों हो सकते हैं। दीपिका के फैशन चॉइसेज इंस्पायरिंग हैं, जो दर्शाते हैं कि प्रेगनेंसी किसी को शानदार दिखने से नहीं रोकती। रेड कार्पेट पर राज करने और अपने एयरपोर्ट फैशन से यादगार छाप छोड़ने के लिए जानी जाने वाली दीपिका पादुकोण अब अपने मैटरनिटी आउटफिट्स के साथ एक नया ट्रेंड शुरू कर रही हैं। 

हाल ही में सन किस्ड रंग के आउटफिट में उनकी मौजूदगी उनकी फैशन एक्सपर्टाइज को दर्शाती है, साथ ही यह साबित करती है कि प्रेगनेंट महिलाओं को कंफर्ट के लिए स्टाइल छोड़ने की जरूरत नहीं है। उनके स्टाइलिश हेयरस्टाइल से लेकर नाजुक एक्सेसरीज तक, हर डिटेल परफेक्ट था, जिससे यह मजबूत तर्क मिलता है कि मैटरनिटी फैशन पर ध्यान देने की जरूरत क्यों है।

अपनी प्रेगनेंसी के दौरान इस स्टाइलिश शुरुआत के साथ, दीपिका पादुकोण ने दिखाया कि फैशन शेप, साइज और यहां तक कि लाइफ के स्टेजेस से भी आगे है। चाहे वह किसी बड़े इवेंट में भाग ले रही हों या बाहर जा रही हों, दीपिका का शानदार टेस्ट हमेशा लोगों को इंप्रेस और मोटिवेट करता है। 

फैशन इंस्पिरेशन की तलाश करने वाली हर माँ बनाने वाली महिला के लिए, दीपिका पादुकोण एक आदर्श रोल मॉडल हैं, जो साबित करती हैं कि मैटरनिटी वियर किसी भी दूसरे फैशन स्टेटमेंट की तरह ही ग्लैमरस और एक्साइटिंग हो सकते हैं!

 

Tags: Deepika Padukone , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD