Monday, 22 July 2024

 

 

खास खबरें लंगर-भंडारे लगाने वाले तो बहुत हैं, परंतु जरूरत मुफ्त स्वास्थ्य सेवा करने वालों की ज्यादा है : संत बलबीर सीचेवाल पंजाब विश्वविद्यालय और सप्तसिंधु निवेदिता ट्रस्ट द्वारा पंजाबी लेखक और कवि पद्मश्री स्वर्गीय डॉ. सुरजीत पातर की स्मृति में स्मारक कार्यक्रम का आयोजन कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने मानवता मंदिर स्कूल की नई ईमारत का किया उद्घाटन शहर के वार्डों की मांग के अनुसार किए जा रहे हैं विकास कार्य : ब्रम शंकर जिम्पा कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने मोह्याल सभा को दिया 2 लाख रुपए का चैक समाज में एकता और भाईचारे के रिश्ते को मजबूत करता है राहगीरी : नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सिकंदरपुर डेरे में किया एक पेड़ माँ के नाम अभियान का शुभारंभ मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने किया विपक्ष पर कड़ा प्रहार कृषि मंत्री कंवरपाल ने जगाधरी में 52 लाख रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ किया तापसी पन्नू के लिए क्यों खास है अगस्त महीना नगर निकायों में पार्किंग, फुटपाथ तथा शौचालय बनाने पर करें फोक्स: हेमराज बैरवा प्लानिंग के तहत विकास कार्यों के यूसी पोर्टल पर करें अपलोड : हेमराज बैरवा शहीद स्मारक में निरीक्षण को पहुंचे पूर्व मंत्री अनिल विज ने तालियां बजाते हुए स्टैच्यू डिजाइन कर रहे कारीगरों का उत्साह बढ़ाया पार्क हॉस्पिटल में पार्किंसनिज़्म उपचार में नवाचार डीबीएस का इस्तेमाल शुरू हरियाणा में सरकारी स्कूलों के प्रति बढ़ रहा है आमजन का विश्वास : शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा प्रदेश की समृद्धि व खुशहाली के लिए जनता की समस्याएं दूर होनी जरूरी : महिपाल ढांडा केजरीवाल की हरियाणा को पांच गांरटी, सरकार बनी तो मुफ्त और 24 घंटे मिलेगी बिजली हरियाणा में कचरे के निस्तारण की दिशा में अहम कदम, राज्य में स्थापित होंगे वेस्ट-टू-चारकोल के दो प्लांट मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हिसार में महाराजा दक्ष प्रजापति जयंती राज्य स्तरीय समारोह में लगाई घोषणाओं की झड़ी राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से पैरा क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन ने राजभवन में की मुलाकात मुख्यमंत्री नायब सिंह ने हिसार से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

 

जो बार-बार छोड़ देते है पुराने क्षेत्र का हाथ, वो कैसे बदलेंगे हालात-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

दो बार कर्मभूमि बदल चुके मनीष तिवारी जी जन्मभूमि का इमोशनल कार्ड नहीं चलेगा यहां

Jatinder Pal Malhotra, Jitender Pal Malhotra, BJP Chandigarh, Bharatiya Janata Party, BJP
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 21 May 2024

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने कहा जो हाथ बार बार छोड़ देता हैं अपने लोकसभा क्षेत्र का साथ वो कैसे बदल सकता है चंडीगढ़ के हालात। मंगलवार को मल्होत्रा प्रदेश कार्यालय में जिला अध्यक्षों और मंडलाध्यों की बैठक में संबोधित कर रहे थे। बैठक में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के चाल चलन और चरित्र पर विचार रखते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि चंडीगढ़ में कांग्रेस के हाथ में कुछ नहीं लगेगा, यहां तो सिर्फ कमल का फूल खिलेगा।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी मनीष तिवारी चंडीगढ़ के हालात बदलने का दावा कर रहे हैं,जबकि इनका हाथ अपने पुराने संसदीय क्षेत्र का साथ छोड़कर नये संसदीय क्षेत्र को पकड़ने के लिए जाना जाता है। खुद पुराने कांग्रेस जो पार्टी की दशा और दिशा देखकर किनारा कर चुके हैं,वहीं आरोप लगा रहे हैं कि मनीष तिवारी चंडीगढ़ के हालात बदलने नहीं आए,बल्कि अपने डूबते राजनीतिक हालात को सुधारने के लिए जन्मभूमि का इमोशनल ड्रामा कर रहे हैं।

दो कर्मभूमि बनाकर छोड़ने वाले मनीष तिवारी को चंडीगढ़ की जन्मभूमि पर पहले ही दिन से संकेत मिल चुके हैं कि चंडीगढ़ तुम्हारे इमोशनल अत्याचार को नहीं सहेगा। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अगर हिम्मत है तो आनंदपुर साहिब कि जनता से आंख मिला कर के आएं और वो वीडियो जारी करें कि वहां की जनता से  इन्होंने वायदे किए थे, क्या वे पूरे कर दिये। 

आखिर हर बार तिवारी जी की क्यामजबूरी होती है कि नये संसदीय क्षेत्र में कूद पड़ते हैं।अव मनीष तिवारी अपने स्वर्गवासी पिताजी और माताजी का हवाला दे और चंडीगढ़ का बेटा होने की बात कहकर चुनाव लड़ने आए है। उन्होंने कहा कि मनीष तिवारी को कम से कम उनका नाम तो मत लो,क्योंकि उनका बेटा तो झूठ बोलने में माहिर हो गया है और उनकी आत्मा को बहुत दुख होता होगा कि उनका बेटा यह सोचता है। बैठक में प्रदेश महामंत्री हुकम चंद,अमित जिंदल,पूर्व महामंत्री सतिंदर सिंह उपस्थित रहे।

 

Tags: Jatinder Pal Malhotra , Jitender Pal Malhotra , BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD